Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला हमीरपुर की भाजपा में दिखाई दी बदलाव की आहट

                                                             हमीरपुर जिला में बैठक का दौर जारी 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

भाजपा ने लोकसभा चुनावों से ठीक पहले जमीनी स्तर पर संगठन की सियासी बदलाव शुरू कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गृह जिले में भाजपा मंडल अध्यक्ष के चुनावों को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश संगठन की तरफ से ऑब्जर्वर हमीरपुर में मंडल अध्यक्ष के चुनावों के लिए पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि हमीरपुर जिले के पांचों मंडलों में नए मंडल अध्यक्ष चुने जाने हैं. इस दौरान उम्मीद जताई जा रही है कि पांचों मंडल में इस बार नए चेहरों को कमान दी जाएगी। 

 गौरतलब है कि गत विधानसभा चुनावों के नतीजे भाजपा के अनुकूल नहीं थे। ऐसे में प्रदेश भाजपा में बदलाव की संभावना और अधिक प्रबल हो गई है। हमीरपुर जिले में 30 जुलाई से पहले हर मंडल की बैठक प्रस्तावित है। मंडल अध्यक्ष के चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं की राय जानने की यह बैठक प्रदेश स्तर पर नियुक्त किए गए ऑब्जर्वरों की अध्यक्षता में आयोजित हो रही है। इन बैठकों में कार्यकर्ताओं की राय जानकर तीन नाम प्रदेश संगठन को भेजे जा रहे हैं। 

मुताबिक, यह संभावना जताई जा रही है कि 15 अगस्त से पूर्व प्रदेश संगठन सभी मंडल अध्यक्षों के नामों की घोषणा कर देगा और जिला कार्यकारिणी का विस्तार भी इसी दौरान किया जाएगा। प्रदेश कार्यकारिणी के विस्तार के साथ ही जिलाध्यक्षों की तैनाती भी पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल नेकर दी है। इसलिए लोकसभा चुनावों से ठीक पहले भाजपा, प्रस्तावित चुनावों की प्रक्रिया को पूरा कर कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने की तैयारी में है। 

बैठक 27 जुलाई को प्रस्तावित है. वर्तमान में भाजपा के मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर है. बड़सर और हमीरपुर की बैठक 28 जुलाई को प्रस्तावित है। बड़सर भाजपा मंडल के कार्यवाहक प्रकाश चंद और हमीरपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष रमेश शर्मा है। भाजपा मंडल नादौन की बैठक 29 जून को प्रस्तावित है। नादौन में वर्तमान मंडल अध्यक्ष हरदयाल सिंह हैं। भोरंज भाजपा मंडल की बैठक 26 जुलाई को हो चुकी है। इस मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष देशराज शर्मा को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। संभावना जताई जा रही है कि हर मंडल में इस बार नए चेहरे को तवज्जो दी जाएगी। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका