Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ज्वाली के अनुही का स्थानीय निवासी डर के साये में व्यतीत कर रहा है जीवन

                                               राजेंद्र सिंह के माकन पर खतरा चौबीस घंटे सिर पर मंडरा रहा है

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

जवाली बिधान सभा के तहत   ग्राम पंचायत रजोल के झिकली अनुही का स्थानीय निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र चूहड सिंह बच्चों के साथ अपने ही घर में डर के साए में जीवन व्यतीत करने को मजबूर है। राजेंद्र सिंह के माकन पर खतरा चौबीस घंटे सिर पर मंडरा रहा है। जानकारी के लिए बता दे कि राजेंद्र सिंह के चार कमरे के पक्के मकान के पीछे पहाड़ी से करीब आज सुबह तेज बारिश के कारण मलबा आ जाने के कारण मकान को खतरा उत्पन्न हो गया है। 

गनीमत यह रही कि मलवे का अम्बार इतना ज्यादा नहीं था नहीं तो राजेंद्र सिंह और उसके परिवार के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। बता दे कि अभी भी मकान के ऊपर मालवा आने का अंदेशा बना हुआ है। फिलहाल जानमाल का अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ है। पर डर से सहमे हुए परिवार के सदस्य मकान से निकलकर इसी गांव में अपने पुराने मकान में शिफ्ट हो गए हैं। 

ऐसे में राजेंद्र सिंह द्वारा प्रधान ग्राम पंचायत प्रधान रजोल, ज्वाली विधायक चंद्र कुमार और राजस्व विभाग के कर्मचारियों से आग्रह किया है कि कृपया वह मौके पर आ कर स्थिति का जायजा लें। साथ ही परिवार प्रशासन की तरफ से फौरी तौर पर राहत बचाव की अपेक्षा कर रहा है ताकि इनका मकान ज्यादा क्षतिग्रस्त होने के खतरे से बच सके।इस बारे जब पंचायत प्रधान पुष्पा देवी ने बात हुई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान मे आ चूका है। इसकी जानकारी एसडीएम और प्रशासन को दे दी गई है। जब इस बारे में पटवारी विनय धीमान से बात हुई तो उन्होंने बताया कि वह आज इन्तकाल करवा रहे हैं। जब इंतकाल खतम हो जाएगा तो  मोके पर जाकर स्थिति को देख लेंगे और जो भी कार्यवाही इस पर बनेगी उसको तत्काल प्रभाव से अमल मे लाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध