Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान विकास वासुदेवा व सचिव नितिका जम्वाल को बेस्ट प्रेजिडेंट व सचिव अवार्ड से नवाजा

पालमपुर,बलजीत शर्मा
पंजाब, जम्मू कश्मीर व हिमाचल प्रदेश की क्लबो पर आधारित जिला 3070 के रोटरी क्लबो के गत दिवस लुधियाना में आयोजित वार्षिक अवार्ड समारोह "शुक्रिया" में रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान विकास वासुदेवा व सचिव नितिका जम्वाल को बेस्ट प्रेजिडेंट व सचिव अवार्ड से नवाजा गया। सचिव नितिका जम्वाल को 125 रोटरी क्लबो के सचिवों में सर्वश्रेष्ठ सचिव घोषित किया गया। जबकि विकास वासुदेवा जिला 3070 के सर्वश्रेष्ठ सात प्रधानों में तीसरे स्थान पर रहे। 
लुधियाना में इस समारोह में वर्ष 2022-23 के जिला गवर्नर डॉ दुष्यंत चौधरी के करकमलों से यह अवार्ड प्राप्त किये गए। रोटरी क्लब पालमपुर को समाज सेवा के क्षेत्र में वर्ष 2022-23 में की गई उल्लेखनीय सेवाओ के लिए सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रोजेक्ट अवार्ड,सर्वश्रेष्ठ वोकेशनल सेवा अवार्ड,सर्वश्रेष्ठ सामुदायिक सेवा अवार्ड से भी नवाजा गया। इनके अतिरिक्त पालमपुर रोटरी क्लब के रोटेरियन संजीव बाघला,डॉ आदर्श कुमार व कौस्तुभ गोयल को भी अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से नवाजा गया। 
रोटरी क्लब पालमपुर को जिला 3070 के आवर्ड समारोह में मिले इस सम्मान हेतु रोटरी जिला 3070 के पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल, जिला 3070 सचिव मनोज कुँवर,रोटरी आई फाउंडेशन के अध्यक्ष केजी बुटेल,रोटरी आई अस्पताल के प्रशासक राघव शर्मा सहित क्लब के सभी पूर्व अध्यक्षो व रोटेरियन ने बधाई दी है और इसे रोटरी क्लब पालमपुर का सम्मान बताया है। लुधियाना में रोटरी क्लब पालमपुर का प्रतिनिधित्व रोटरी प्रधान ऋषि संगराय, आईपीपी विकास वासुदेवा,सचिव नितिका जम्वाल,पूर्व प्रधान कौस्तुभ गोयल,डॉ आदर्श कुमार,संजीव बाघला,सुरिंदेर मोहन,सीमा चौधरी,पंकज जैन व साहिल चित्रा ने किया और क्लब की तरफ से पुरस्कार प्राप्त किये।

Post a Comment

0 Comments