Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारी बरसात के कारण पीडब्ल्यूडी मंडल जोगिन्दर नगर को हुआ 12.30 करोड़ का नुकसान

                    बर्षा के कारण बंद हुई 17 सडक़ों में से 14 हुई बहाल, शेष सडक़ें भी होंगी जल्द बहाल 

जोगिंदर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा

गत 9 व 10 जुलाई को हुई भारी बरसात के कारण जोगिन्दर नगर लोक निर्माण मंडल के अंतर्गत कुल 17 सडक़ें बाधित हुई, जिनमें से 14 सडक़ों को बहाल कर दिया गया है। इस भारी बरसात के कारण पीडब्ल्यूडी जोगिन्दर नगर मंडल को लगभग 12 करोड़ 30 लाख रुपये का नुकसान आंका गया है। 

इस बारे जानकारी देते हुए अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग जोगिन्दर नगर जे. पी. नायक ने बताया कि गत 9 व 10 जुलाई को हुई भारी बरसात के कारण जोगिन्दर नगर मंडल की कुल 17 सडक़ें प्रभावित हुई हैं जिनमें 14 को बहाल कर दिया गया है। शेष बची सडक़ों को भी जल्द खोल दिया जाएगा। उन्होने बताया कि इस बरसात के कारण जोगिन्दर नगर पीडब्ल्यूडी मंडल को लगभग 12 करोड़ 30 लाख रूपये का नुकसान आंका गया है।

उन्होने बताया कि बरसात के मौसम के दौरान सडक़ों की आवाजाही बनाए रखने के लिए विभाग ने 8 जेसीबी मशीनों को अलर्ट पर रखा है तथा जरूरत पडऩे पर जल्द कार्रवाई अमल में लाते हुए सडक़ों को बहाल किया जा रहा है। इसके अलावा विभाग ने तीन टिप्पर को भी सडक़ बहाली के कार्य के लिए तैनात कर रखा है।

जे.पी. नायक ने बताया कि जोगिन्दर नगर मंडल में बरसाती मौसम के दौरान सडक़ आवाजाही को बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किये हुए हैं। उन्होने कहा कि बाधित सडक़ों की बहाली के लिए विभाग ने मंडल स्तर पर सभी आवश्यक कदम उठाए हैं तथा जरूरत पडऩे पर जल्द उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ताकि सडक़ आवाजाही में लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका