Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगिंदर नगर में कचरा शुल्क अदा न करने वाले डिफ़ाल्ट्रो के पानी और बिजली के कनेक्शन कट

                                         परिषद् अध्यकक्ष प्रेरणा ज्योति ने इस बारे आदेश जारी कर दिये 

जोगिन्दर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

जोगिंदर नगर में कचरा शुल्क अदा न करने वाले डिफ़ाल्ट्रो के पानी और बिजली के  कनेक्शन काट देगी। परिषद् अध्यकक्ष प्रेरणा ज्योति ने इस बारे आदेश जारी कर दिये है। शुक्रवार को शहरी क्षेत्र मे गारबेज शुल्क एकत्रित के तैनात समूह की महिलाओं से एक बैठक कर उपभोक्तों को 10 जुलाई तक अपना लंबित शुल्क जमा करवाने की आखिरी मोहलत दी हैं। 

इसे बाद डिफाल्ट्रो को पहले नोटिस जारी कर जवाब मांगा जायेगा जवाब न देने पर उनके बिलजी पानी के कनेक्शन काट दिये जायेंगे। जोगिंदर नगर शहरी क्षेत्र में करीब 1,600 घरेलू और 400 व्यवसायिक उपभोगताओं को डोर टू डोर गरबेज कनेक्शन योजना का लाभ नगर परिषद् की और से पांच वर्षो से दिया जा रहा है इसके लिए हर माह करीब चार लाख 50 हजार रुपए खर्च होते है 20 के करीब निजी सफाई कर्मचारि गार बेज कनेक्शन के लिए तैनात किये गए हैं बावजूद उसके दो लाख 50 हजार की वसूली ही इस योजना से हो चुकी हैं अनुमानित 15 लाख से अधिक का शुल्क लंबित हैं। 

इसके लिए परिषद् ने दो ट्रक चेतावनी देते हुए डिफाल्ट्रो को 10 जुलाई से पूर्व लंबित शुल्क जमा करवाने के निर्देश जारी किये हैं। नगर परिषद् कि अध्यक्षता ने कहाँ की 11 जुलाई के बाद बिलजी और जल विभाग से पत्राचार करें।

Post a Comment

0 Comments