Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या-क्या हुआ अब तक चम्बा के मनोहर हत्याकांड में

                                            पहले हुआ था प्यार,फिर हुए गुमशुदा अब मिली 8 टुकड़ो में लाश 

चम्बा,रिपोर्ट नवीन शर्मा 

अभी शायद उभरे नहीं थे दिल्ली के साक्षी मर्डर केस से की अब लव जिहाद के नाम पर मारा गया 25 साल का युवक।दिल्ली के श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस ने काफी सुर्खियां बटौरी। मुंबई में लिव-इन पार्टनर ने अपनी महिला मित्र सरस्वती के कई टुकड़े किए। अब ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश में सामने आया। हिमाचल के चंबा का मनोहर हत्याकांड भी सुर्खियां बटोर रहा है। यहां पर एक 21 साल के युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई और शव को आठ टुकड़ों को काटकर बोरी में बांधकर फेंक दिया। मामले में अब जमकर सियासत भी हो रही है. भाजपा जहां सरकार को घेर रही है. वहीं, विश्व हिंदू परिषद पीड़ित परिवार से मिला है. हिमाचल के कैबिनेट मंत्री जगत नेगी भी पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, चंबा के सलूणी के किहार इलाके के भांदल गांव का यह मामला है. 21 साल का मनोहल लाल और मुस्लिम सुमदाय की एक युवती में प्रेम प्रसंग था. इस दौरान छह जून को युवक लापता हो गया। बाद में जब पुलिस का गश्ती दल इलाके में गश्त कर रहा था तो उन्हें नाले में पत्थरों के नीचे युवक की लाश बोरी मिली. इस दौरान जांच की तो युवक के शरीर 7-8 हिस्सों में काटा गया था। बताया जा रहा है कि कुछ हिस्से खड्ड में भी बहाए गए हैं. घटना के बाद पुलिस ने युवक के परिवार से एक एक युवक को गिरफ्तार किया है !

जबकि दो नाबालिग आरोपियों को भी डिटेन किया है। मनोहर हत्याकांड पर मंगलवार को चंबा के डीसी और एसपी अभिषेक यादव ने प्रेस वार्ता में पूरे मामले की जानकारी दी. उधर, कई सामाजिक संस्थाओं ने डीसी और एसपी को मामले में सख्स कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा। पुलिस ने अब एक एसआईटी का भी गठन किया है. जिसमें डीएसपी सलूणी को प्रमुख बनाया गया. राजस्व एवं बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी भी चम्बा दौरे पर हैं और वह बुधवार शाम को मृतक के परिवार से मिलने भांदल जाएंगे। 


Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन