Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

श्रीनगर के गुलमर्ग और कुपवाड़ा जिले के 40 पंचायत प्रतिनिधियों ने ग्राम पंचायत नगरी कलूड का दौरा किया

                                       जनप्रतिनिधियों को हार पहना कर उनका स्वागत किया 

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीन शर्मा 

श्रीनगर के गुलमर्ग और कुपवाड़ा जिले के 40 पंचायत प्रतिनिधियों ने ग्राम पंचायत नगरी कलूड का दौरा किया इस मौके पर पंचायत के प्रधान नरेंद्र भट्ट ने टूर के कोऑर्डिनेटर हिलाल और नोडल ऑफिसर मनमोहन को टोपी एवं हार पहनाकर उनका स्वागत और सम्मान किया । 

आए हुए सभी जनप्रतिनिधियों को हार पहना कर उनका स्वागत किया जहां एक तरफ आज चंबा के मनोहर लाल हत्याकांड में लोग सड़कों पर उतरे हैं जिसके साथ कई संगठन भी उस उस हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस इसका राजनीतिकरण करके भारतीय जनता पार्टी को  मुसलमानों का  विरोधी कहकर बयान दे रही है  लेकिन इस कड़ी में नगरी पंचायत के प्रधान  और भाजपा के जिला महामंत्री नरेंद्र भट्ट ने कांग्रेस को कड़ा जवाब दिया है क्योंकि श्रीनगर से आए हुए लगभग सभी मेहमान मुसलमान थे और उन्होंने आए हुए सभी मेहमानों को हार पहना कर उनको इज्जत बख्शी और उनका आदर सत्कार किया । सभी मेहमान नरेंद्र भट्ट की मेहमान बाजी से खुश हुए ।

 कुपवाड़ा से आई महिला प्रधान दिलशाद ने कहा  कि जैसा हम सोच रहे थे वैसा धरातल पर कुछ भी नहीं है यहां पर आकर जो मान सम्मान , इज्जत हमें मिली है ऐसा मान सम्मान पहले कहीं नहीं मिली । उन्होंने कहा कि इस पंचायत में आकर इतना प्यार और इज्जत हम लोगों को मिली है इसके साथ साथ हमने इस पंचायत में आकर इंसानियत भी सीखी और देखी है।  गुलमर्ग से आए हुए प्रधान यासीन ने कहा कि मेरा यहां आने का यही मकसद था कि मैं देखना चाहता था की यहां की आवाम के दिलों में मुसलमानों के प्रति क्या है। मैने सोचा था कि हिंदू मुसलमान के रिश्तो में शायद हिमाचल में हमें इज्जत ना मिले  लेकिन यहां आने से मेरा मकसद पूरा हुआ और मैं यहां आकर अपने आप को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और देख रहा हूं की हमे यहां आकर कितनी इज्जत और मान मिला है हमें लगा कि हिंदू भाइयों का विरोध मुसलमानों के प्रति नहीं बल्कि एक कातिल के प्रति है और ऐसे जघन्य अपराध करने वाले कातिल चाहे मुसलमान हो चाहे हिंदू हो उसमें हम मुसलमान भी इसका कड़ा विरोध करते हैं ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका