Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कुल्लू जिले मेके भुंतर के समीप एचआरटीसी गिरी 300 मीटर निचे खाई में

                                                       चालक,परिचालक समेत 7 लोग थे बस में सवार 

कुल्लू,रिपोर्ट ओमप्रकाश ठाकुर 

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर-नरोगी सड़क पर त्रैहण के समीप बुधवार को एचआरटीसी की एक बस करीब 300 मीटर नीचे बशौणा नाले में गिर गई। नरोगी से वापस भुंतर आ रही बस शाम करीब 5:30 बजे नाले में गिरी। बस गिरने के बाद यहां पर चीख पुकार मच गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और छह घायल हुए हैं। एचआरटीसी की बस नरोगी में सवारियां छोड़ने के बाद वापस आ रही थी, इसलिए कम लोग ही हादसे की चपेट में आए।

अन्यथा हादसे में घायल होने और मृतकों की संख्या अधिक हो सकती थी। भुंतर से  4:15 बजे निकली एचआरटीसी की बस पहले नरोगी तक पहुंची। जब यह वापस लौट रही थी तो कुटलू रूआड़ नामक जगह पर मोड़ पर अनियंत्रित हो गई। इससे पहले कि चालक बस को संभाल पाता वह ढांक से नीचे की तरफ गिर गई। हादसे का पता चलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक निकाला।

यहां से घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर प्रशासन के अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों के परिजनों, लोगों से बातचीत की। हादसे के बाद घायलों के परिजन और मृतक के परिजनों के अपनों की हालत देखकर आंसू से छलक पड़े। एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि नरोगी से भुंतर वापस आ रही बस के बशौणा नाले में गिरने से दो की मौत हो गई और छह घायल हुए हैं।



Post a Comment

0 Comments