Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मोदी vs सुखविंदर सुक्खू में कांग्रेस की नगर निगम शिमला में हुई ऐतिहासिक जीत

       कांग्रेस सरकार के मंत्री बोले जीत की हैट्रिक के बाद लोकसभा चुनावों में कांग्रेस लगाएगी जीत का चौका 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

नगर निगम शिमला में 24 वार्डों में जीत के बाद आज सुखविंदर सरकार में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान,शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर व शिमला के विधायक हरीश जनारथा ने एक संयुक्त कॉन्फ्रेंस कर शिमला की जनता का आभार जताने के साथ ही विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया है।उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि कांग्रेस कि कांग्रेस की यह तीसरी जीत है। सरकार बनने के बाद यह पहला चुनाव था जिसमे लोगों ने जो जनादेश दिया है यह पहली बार हुआ है कि इतना बड़ा जनादेश मिला है। ये सरकार के कामों पर जनता की मुहर है। पूर्व सीएम ने इस जनादेश को ऑर्गेनिक नही है। ऑर्गेनिक का मतलब कांग्रेस पार्टी यही निकाल पाई है कि यह शिमला के जनता का नही बल्कि पूरे प्रदेश की जनता का वोट है। बीजेपी हार को पचा नहीं पाई है। 

पूर्व सीएम कह रहे हैं कि उनका भी वोट था लेकिन उन्होंने नही दिया यह भी कहा कि किसने बनाया यह पता नही, मंत्री ने कहा कि इसके लिए आधार कार्ड भी चाहिए।वन्ही विपक्ष के सरकार द्वारा चुनावो को प्रभावित करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि डीए की किस्त बीजेपी की देनदारी थी शिमला में ही नहीं पूरे प्रदेश में कर्मचारी है। उन्होंने कहा कि मोदी vs सुखविंदर सुक्खू यह चुनाव भाजपा ने बनाया जिसका परिणाम सभी ने देख लिया है। लोगों ने सरकार के काम व सीएम सुक्खू की ईमानदारी व फैसलों सरकार मुहर लगाई। बीजेपी की प्रदेश लीडरशिप फेल हुई है। 


वही  हिमाचल सरकार में शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि शिमला में लोगों ने कांग्रेस के काम को सराहा है बीजेपी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। पीएम मोदी को भी चुनाव प्रचार में शामिल किया बावजूद करारी हार हुई। बीजेपी अध्यक्ष ने पदभार संभालने के साथ ही हार स्वीकार कर ली थी। उन्होंने कहा कि जीत की हैट्रिक के बाद 2024के चुनावों में जीत का चौका लगाया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments