Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में दो आतंकी हुए ढेर

                                  सीमा सुरक्षा बल के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी को मिली शिकश्त 

जम्मू-कश्मीर,ब्यूरो रिपोर्ट 

सेना और जामु-कश्मीर पुलिस आतंकवाद के प्रति जीरो टोरलेन्स की पॉलिसी अपना रही है। जिसमे मुठभेड़ के दौरान एक भी आतंकी को बक्शा नहीं जाएगा। पुरे राज्य में अलग-अलग टुकड़ियां बना कर सेना और राज्य की पुलिस छापे मार रही है। 

सेना ने गुप्तचरों का एक विशाल नेटवर्क स्थापित कर लिया है।  जिससे उनके पास आतंकवादियों की स्थिति की सटीक जानकारी पहुंच जाती है।भारत सरकार और जम्मू और कश्मीर प्रशासन लगातार क्षेत्र में युवाओं के लिए कई तरह के विकास कार्यक्रम भी आयोजित कर रही है। जिससे उनका भरोसा जीतने में मदद मिली है,इससे आतंकी संगठनों की कमर टूट गई है। आपको बता दे जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बुधवार सुबह कुपवाड़ा जिले के पिचनाड माछिल इलाके के पास आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। अधिकारियों ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि इससे पहले इस साल मार्च में पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसी तरह, फरवरी में, आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित (संजय शर्मा) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसकी हत्या उस समय की गई जब वह पुलवामा जिले के स्थानीय बाजार जा रहा था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि हाल के दिनों में जम्मू और कश्मीर में आतंकी घटनाओं में काफी कमी आई है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना और कुपवाड़ा पुलिस अपना काम कर रही है। 


Post a Comment

0 Comments