Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा

                                                    सड़क से लुढ़की कार , जिसमे एक फौजी समेत दो की मौत 

मंडी,रिपोर्ट सोनिका ठाकुर 

जिला मंडी के कटौला में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है की बीती रात एक आल्टो कार बेकाबू हो गयी और खाई में जा गिरी। कार में सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। जैसे पुलिस को खबर मिली उन्होंने मामला दर्ज किया और मामले की जाँच भी शुरू कर दी है।


 
पूरी घटना ऐसे हुई की बीती रात कमांद पुलिस चौकी के तहत आने वाले रोपा राहला लिंक रोड़ पर एक ऑल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में लुढ़क गई। आय दिन ऐसे. सड़क हदासे बढ़ते ही जा रहे है। कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक व्यक्ति भारतीय सेना का जवान बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कमांद कटौला के पास रोपा राहला लिंक रोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई।

एसएसपी मंडी ने अपने ब्यान में बताया कि मृतकों की पहचान रमेश कुमार पुत्र, कर्मे राम, उम्र 40 साल, जो की भारतीय सेना में कार्यरत था व दूसरे मृतक की पहचान पदम राम, पुत्र काले राम, उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई है। दोनों निवासी तारेल डाकघर राहला जिला मंडी के रहने वाले थे। एएसपी मंडी सागर चंद्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों की कार करीब 150 फीट गहरी खाई में गिरने से यह हादसा पेश आया है। सागर चंद्र ने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम कर लिया गया है और मृतकों के शवों को परिवार वालों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने सड़क हादसे का मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है। 


Post a Comment

0 Comments