Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा जनता सरकार के कामो पर लगाएगी मोहर

                          शिमला में शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने की पत्रकार वार्ता 

शिमला,रिपोर्ट नीरताज डोगरा 

 रोहित ठाकुर ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रदेश के हितों के खिलाफ काम कर रही है। हाल ही में अनुराग ठाकुर ने बयान दिया है कि एनपीएस कर्मचारियों के 9000 करोड़ केंद्र वापस नहीं देगी। यही नहीं अनुराग ठाकुर ने वाटर सेस पर केंद्र की ओर से विरोध जताया है जबकि वाटर सेस हिमाचल में ही नही उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर में सेस लगा है।


 
शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस नगर निगम पर बिज होकर लगातार तीसरा चुनाव जीतेगी। शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने शिमला में एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की। रोहित ठाकुर ने कहा कि भाजपा को पहले उप चुनाव में और फिर विधानसभा के आम चुनावों में हार का मुंह देखना पड़ा और अब नगर निगम से जनता बीजेपी को बाहर कर सुखविंदर सरकार के कार्यों पर मुहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि 10 साल बाद फिर से कांग्रेस का नगर निगम होगा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार ने अपने पांच माह के कार्यकाल में हर वर्ग को राहत दी है। सरकार ने ओल्ड पेंशन की गारंटी को लागू कर दिया है जिससे 1000 करोड़ का अतिरिक्त भार सरकार पर पड़ेगा. इसके अलावा पूर्व सरकार के समय की लंबित डी ए की किश्त जारी की गई है, इससे कर्मचारियों को करीब 650 करोड़ का फायदा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने 5000 अनुबंध कर्मचारियों और 900 दैनिक वेतन भोगियों को रेगुलर किया है. इसके अलावा 2500 पार्ट टाइम वर्करों को अनुबंध पर लाया गया है।

 रोहित ठाकुर ने कहा कि बीजेपी बिखरी पड़ी है, इसके विपरीत कांग्रेस सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और पार्टी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अगुवाई में एकजुट है। सेब के एमआईएस के पैसों के भुगतान पर रोहित ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने अपनी ओर से 24 करोड़ की राशि जारी कर दी है, जबकि केंद्र सरकार ने अपने हिस्से का 50 फीसदी पैसा नहीं दिया है। सरकार बाकी पैसे का भी बागवानों को भुगतान करेगी। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका