Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

साइकिल से दिल्ली से क्यों मैक्लोडगंज पंहुचा तेंनजिन कोंचोक

तेंनजिन कोंचोक ने मीडिया के लिए कहीं कुछ बड़ी बात ,कहा कुछ मीडिया चैनल के लिए शुरू की साइकिल राइड कैंपेन 

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

तेनज़िन कोंचोक तिब्बती धर्मगुरु की सोशल मीडिया में वायरल हुए कथित वीडियो का भी विरोध कर रहे हैं। और लोगों को भी इस वीडियो के सही न होने की जानकारी दे रहे हैं। 

मीडिया से बात करते हुए तेनज़िन कुंचोक ने कहा कि उन्होंने यह साइकिल राइड कैंपेन लोगों को सच्चाई से जागरूक करने के लिए किया है, क्योंकि कुछ एक मीडिया चैनलों ने तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा के एक छोटे से वीडियो क्लिप को गलत तरीके से दिखाकर लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि धर्मगुरु दलाईलामा दुनिया भर के सभी तिब्बतियों के लिए सबसे सम्मानित आध्यात्मिक गुरु हैं। उनके लिए की गई सभी अपमानजनक टिप्पणियां हम सभी के लिए बेहद दुखद हैं।


 तेनज़िन कचोक ने कहा कि इसलिए मैंने दिल्ली से धर्मशाला तक साइकिल की सवारी शुरू करने का फैसला किया, ताकि लोगों को इस घटना के बारे में जागरूक किया जा सके और उन्हें सच्चाई बताई जा सके। उन्होंने कहा कि तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा पूरी दुनिया में शांति का संदेश देने वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन कुछ एक शरारती तत्वों द्वारा तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है, जिसका हम पूरी विरोध करते हैं।

  

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका