Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस जीतेगी शिमला नगर निगम चुनाव

                                    बोले मुख्यमंत्री सुक्खू के नेतृत्व में करवाया जाएगा पूरे प्रदेश का सामान विकास

अंब,रिपोर्ट अविनाश चौहान                                 

 चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने दो मई को शिमला में होने जा रहे नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का दो तिहाई बहुमत से जीत दर्ज करने का दावा किया है। विधायक ने कहा कि शिमला की जनता कांग्रेस पर विश्वास रखती है और विधानसभा चुनावों की तरह नगर निगम चुनाव में भी कांग्रेस को शानदार जीत हासिल होगी। 

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष तक नगर निगम से लेकर प्रदेश और केंद्र में भी भाजपा की सरकार रही लेकिन भाजपा ने शिमला की जनता की समस्याएं बढ़ाने के सिवाए भाजपा ने और कोई काम नहीं किया है। बबलू ने आरोप लगाया कि स्मार्ट सिटी ने नाम पर शिमला में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है। राज्य सरकार को इस मामले की जांच के लिए विचार करना चाहिए। नगर निगम को पैसा राज्य सरकार देती है और भविष्य में भी नगर निगम के विकास के लिए कांग्रेस की सुक्खू सरकार पूरी मदद करेगी। विधायक सुदर्शन सिंह बबलू सोमवार को विश्रामगृह अंब में पत्रकारों से बात करते हुए बोल रहे थे। इस दौरान विधायक ने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं भी सुनी। विधायक बबलू ने अधिकतर समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया। वहीँ कुछ समस्याओं का समाधान करने के लिए विधायक ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के निर्देश दिए।

सुदर्शन सिंह बबलू ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में शिमला नगर निगम सहित पूरा प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार का एक ही ध्येय है कि पूरे प्रदेश में सामान विकास करवाया जाए और इसकी शुरुआत  मुख्यमंत्री ने अपनी पहली की केबिनेट बैठक से शुरू कर दी है। शिक्षा के स्तर में गुणवत्ता लाने के प्रदेश की हर विधानसभा में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने की योजना हो या फिर स्वास्थ्य, युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाने की पहल हो, मुख्यमंत्री ने इन सभी बातों को धरातल पर लाने के लिए विस्तृत खाका तैयार कर लिया है।इस मौके पर उनके साथ ब्लाक कांग्रेस के पूर्व महासचिव डॉ. रविंदर कुमार शर्मा, पूर्व प्रधान प्रंब संदीप शर्मा, सीता राम, सुरिंदर बैंस, चुरूडू के पूर्व प्रधान रघुदत्त, स्वर्ण ढिल्लो, प्रधान नंदपुर सरवन कुमार बिट्टू मौजूद रहे। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका