Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने किया पनेहा सड़क का उद्घाटन

                                                   बस में सफर कर पहुंचे जनसभा स्थल

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

अपनी सादगी के लिए चर्चित हिमाचल के पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह शनिवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र कसुम्पटी के पनेहा सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे। सड़क उद्घाटन के बाद अनिरुद्ध सिंह ने एचआरटीसी  बस को भी हरी झंडी भी दिखाई। बस को हरी झंडी दिखाने के बाद अनिरुद्ध सिंह ने अपनी सरकारी गाड़ी छोड़ कर बस में चढ़ गए और करीब दो किलोमीटर का  सफर कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। 

इस दौरान पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि भराड़ी से काकर बगोरा तक सड़क थी और लोग पनेहा तक सड़क ले जाने की लंबे समय से  मांग कर रहे थे। इस सड़क का निर्माण कार्य पहले पूरा हो गया था, लेकिन नगर निगम चुनाव के दौरान आचार सहिंता लागू थी। आज इस सड़क का उद्घाटन किया और ये सड़क शिडा तक सड़क बननी है। इसमें लोगों की निजी भूमि आनी है और यदि लोग जमीन दे देते हैं, तो सड़क निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।


इस सड़क के बनने से काफी लोगों को फायदा होगा।सड़क न होने से लोगों को पैदल आना पड़ता था।  साथ ही इस सड़क पर बस भी  हर रोज चलेगी। उन्होंने कहा कि काकर बघोरा रंगयां में लोगों ने अतिरिक्त बसे चलाने की मांग की है। इस सड़क पर बसों की कमी है और जल्द ही बसे चलाई जाएगी।वहीं, पनेहा पंचायत के प्रधान खेम राज ने कहा कि इस सड़क की काफी समय से मांग की जा रही थी। आज कैबिनेट मंत्री ने इसे जनता को समर्पित कर दिया है। इस सड़क के बनने से काफी पंचायतों को फायदा होगा।


Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन