Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला कुल्लू के सिधवा में सड़क से नीची गिरी कार

                                                                महिला की हुई मौत:मुंबई से थी महिला 

कुल्लू,रिपोर्ट ओमप्रकाश ठाकुर 

जिला कुल्लू के सिधवा में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से निचे जा के खाई में गिर गयी। हादसे में गाड़ी में बैठी एक महिला की मौत हो गयी। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार के सिधवा में एक गाडी बेकाबू हो कर खाई में जा गिरी। जिसमे बैठी एक महिला की मौत हो गयी और एक व्यक्ति घायल है। बताया जा रहा है की जो व्यक्ति घायल हुआ है उसका इलाज बंजार अस्पताल में चला हुआ है। 

सुचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी और मामले की जाँच शुरू कर दी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के मुंबई के रहने वाले जय सुरेश गांधी अपनी गाड़ी में महिला वैभवी उपाध्याय के साथ औट से बंजार की और जा रहे थे। उसी दौरान सिधवा के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह सड़क से नीचे करीब 50 फीट नीचे गिर गई। 

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब गाड़ी में महिला को देखा तो तब तक उसकी मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को बाहर निकाला गया और उसका बंजार अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। डीएसपी बंजार शेर सिंह ने बताया कि दोनों बंजार घाटी घूमने के लिए आ रहे थे। तभी उनके साथ यह दुर्घटना पेश आई। अब महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।


 




























Post a Comment

0 Comments