Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रविवार को होगा पत्रकार हेमकांत कात्यान का अंतिम संस्कार

                                                      मंडी में पत्रकार हेमकांत कात्यान का निधन 

मंडी,रिपोर्ट संगीता मंडयाल 

मंडी जिले में पत्रकार कात्यान का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा। उनके निधन पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने भी दुःख जताया है। मंडी के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार और प्रदेश के वेटर्न जर्नलिस्ट हेमकांत कात्यान का निधन शुक्रवार रात को हुआ।वहां से स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार होने के बाद वापस घर लाया गया, लेकिन घर पहुंचने के कुछ देर बाद उनका निधन हो गया। 

हेमकांत कात्यान के निधन पर सीएम सुखविंदर सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी शोक व्यक्ति किया है।  हेमकांत कात्यान अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटे को छोड़ गए हैं। हेमकांत कात्यान का बेटा सिद्धार्थ कात्यान मुंबई में रहता है, वो आज देर रात तक मंडी पहुंचेंगे, जिसके बाद रविवार को हनुमानघाट स्थित श्मशान घाट पर हेमकांत कात्यान का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  

पत्रकार जगत ने दुख व्यक्त किया: उस दौर में मंडी में मात्र दो ही पत्रकार होते थे, उसके बाद पत्रकारिता के क्षेत्र में काफी ज्यादा विस्तार हुआ।  हेमकांत कात्यान ने कई किताबें भी लिखी हैं। उनके निधन पर पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। सभी पत्रकारों ने हेमकांत कात्यान के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया और इसे पत्रकारिता जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति बताया। 



Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन