Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भूस्खलन के कारण चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर फसे वाहन

                                            कुदरत का प्रकोप चंडीगढ़-मनाली हाईवे में फसे वाहन

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

कुदरत के साथ खिलवाड़ करने से कुदरत भी हमारे साथ खिलवाड़ करती है। जैसे की देखने को मिला चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर जहा भूसंख्लन के कारण काफी वाहन फस गए। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात हुए भारी भूस्खलन के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई है।  भूस्खलन के कारण बाधित हुए चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं. 500 से ज्यादा छोटे-बड़े वाहन जाम में रात से फंसे हुए हैं। 

यहां फोरलेन निर्माण के लिए कटिंग का कार्य चल रहा था, लेकिन रात को कार्य बंद था और रात के समय पहाड़ी का एक बहुत बड़ा हिस्सा आकर जमींदोज हो गया. इस मलबे में यहां कार्य पर लगी बहुत सी मशीनरी भी दब गई। राहत की बात यह है कि लैंडस्लाइड से किसी भी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। इस मामले में एएसपी मंडी सागर चंद ने बताया कि करीब 50 मीटर एरिया तक मलबा फैला हुआ है। 

यहां काम कर रही कंपनी कर्मचारियों ने बताया कि यह बहुत बड़ा भूस्खलन है और इतना बड़ा भूस्खलन इस क्षेत्र में पहले नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि जो छोटे वाहन हैं, उन्हें मंडी से वाया कटौला कुल्लू और पंडोह से वाया चैलचौक डडौर भेजा जा रहा है. बड़े और मालवाहक वाहन अभी भी जाम में फंसे हुए हैं। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका