Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ में आशा वर्कर के पदों के लिए मांगे आवदेन

ग्राम पंचायत भिरडी में एक पद, ग्राम पंचायत सेहल में एक पद, ग्राम पंचायत मुल्थान में एक पद, ग्राम पंचायत स्वाड़ में एक पद भरा जाना है‌

बैजनाथ,रिपोर्ट रितेश सूद 

बैजनाथ उपमंडल बैजनाथ के अधीन आने वाले क्षेत्रों में आशा वर्कर के पद भरने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने निर्देश जारी कर दिए है।खंड चिक्तिसा अधिकारी महाकाल के तहत भी आशा वर्कर के 6 पद भरे जा रहे है।

यह पद ग्रामीण क्षेत्रों में भरे जाने हैं।जिसके लिए ग्राम पंचायत छेक में आशा का एक पद, ग्राम पंचायत मझेडा में एक पद, ग्राम पंचायत भिरडी में एक पद, ग्राम पंचायत सेहल में एक पद, ग्राम पंचायत मुल्थान में एक पद, ग्राम पंचायत स्वाड़ में एक पद भरा जाना है‌। खंड चिकित्सा अधिकारी महाकाल डॉ दिलावर सिंह दियोल ने बताया कि इन पदों के लिए आवेदनकर्ता उसी पंचायत की स्थायी निवासी होना चाहिए।

शादीशुदा, विधवा, तलाकशुदा व अलग रह रही महिला को प्राथमिकता दी जाएगी। जिसके लिए महिला की उम्र 25 साल से 45 साल के बीच होना जरूरी है।आवेदन कर्ता महिला को आठवीं और दसवीं का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, चरित्र प्रमाण पत्र, कैटेगरी प्रमाण पत्र, स्थायी निवासी प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो आवेदन पत्र के साथ संलग्न करना जरूरी है। आवेदन पत्र 25 म‌ई शाम 5 बजे से पहले खंड चिकित्सा अधिकारी कार्यालय महाकाल में जमा करवाना जरूरी है। उसके बाद कोई भी आवेदन मान्य नहीं होगा।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका