Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोजगार मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा बेरोज़गारो को घर बैठे मिलेगा रोज़गार

                            सोलन में मेगा रोज़गार मेले का आयोजन किया गया ,युवानो ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया 

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में मेगा रोज़गार मेले का आयोजन किया गया। जिसमे 50 कंपनियों ने भाग लिया और प्रदेशभर के युवाओ ने इसमेले में रोज़गार के लिए आवेदन किया। 

रोजगार मेले की अध्यक्षता श्रम एवं रोजगार मंत्री धनीराम शांडिल ने की। जिन्होंने कहा कि भले ही बारिश की वजह से आज रोजगार मेले पर असर पड़ा हो, लेकिन आने वाले समय में और भी ज्यादा रोजगार मेले हिमाचल प्रदेश में आयोजित किए जाएंगे। रोजगार मेले में एक साथ ही कंपनियां युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार प्रदान कर रही है। जिससे युवाओं को भी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में रोजगार कार्यालयों को ऑनलाइन किया जाएगा ताकि युवा रोजगार के लिए ऑनलाइन ही आवेदन कर सके और युवाओं को भी आने वाली भर्तियों की जानकारी मिल सके। 

श्रम एवं रोजगार मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा कि रोजगार मेलों के साथ- साथ ऑनलाइन आवेदन भी रोजगार को लेकर युवाओं के भविष्य में वर्तमान सरकार द्वारा लिए जाएंगे, ताकि जो बेरोजगारी की समस्या आज देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में बढ़ रही है उस पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि रोजगार मेलों का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य बेरोजगारों को नौकरी देने का है, जो इधर उधर भटक रहे हैं।  


Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध