Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व सीपीएस नीरज भारती के दर्शनों को तरसी जवाली की जनता

 विधानसभा चुनाव में बाप चन्द्र कुमार के लिए उनका आखिरी चुनाव का शगूफा लेकर वोट मांगने निकले पूर्व सीपीएस नीरज भारती 

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

विधानसभा चुनाव में बाप चन्द्र कुमार के लिए उनका आखिरी चुनाव का शगूफा लेकर वोट मांगने निकले पूर्व सीपीएस नीरज भारती के दर्शनों को जवाली की जनता तरस गई है लेकिन नीरज भारती के कहीं दर्शन नहीं हो रहे हैं। यह बात भाजपा संगठनात्मक जिला नूरपुर के जिला सचिव रवि कुमार ने जवाली में आयोजित प्रेसवार्ता में कही।

रवि कुमार ने कहा कि विस चुनाव में मंत्री चन्द्र कुमार के बेटे पूर्व सीपीएस नीरज भारती ने जनता से वादा किया था कि अगर चन्द्र कुमार जीत गए तो जवाली में विकास की गंगा बहा देंगे लेकिन गंगा बहाना तो दूर, खुद नीरज भारती ही जवाली से गायब हो गए। अब उनको जवाली की जनता की कोई याद नहीं आ रही है। रवि कुमार ने कहा कि चन्द्र कुमार को जीत हासिल होते ही नीरज भारती सत्तासुख भोगने में मस्त हो गए। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय नीरज भारती जनता को ठगने के लिए जनता के बीच गए और वोट हथिया लेने के बाद उनके जनता को दर्शन भी नहीं हुए। 

 उन्होंने कहा कि जब जनता ने नीरज भारती को विधायक बनाया था तब भी जनता से उन्होंने दूरी बनाए रखी थी। अब भी बाप के जीत जाने के बाद जनता से दूरी बना ली है। भाजपा जिला सचिव रवि कुमार ने कहा कि जवाली में स्वास्थ्य सेवाएं ठप पड़ी हैं, सड़कों की हालत खराब है, स्कूलों-कॉलेजों में स्टाफ का अभाव है, एग्रीकल्चर के दफ्तरों में ताला लगा हुआ है, पेयजल समस्या चरमराई हुई है, उपतहसील कोटला व तहसील नगरोटा सूरियां में तहसीलदार का पद रिक्त है, 42करोड़ की लागत से निर्मित बौह-दरिणी पेयजल योजना ठप पड़ी है, पांच करोड़ की लागत से निर्मित गौ सेंक्चुरी ख़बल का संचालन नहीं हो रहा है, नगर पंचायत जवाली में पर्याप्त स्टाफ नहीं है, नपं में निर्मित 6 ओवरहैड टैंकों को पानी का कनेक्शन नहीं दिया गया है लेकिन अब मंत्री चन्द्र कुमार के बेटे नीरज भारती को जनता की समस्या से कोई लेनादेना नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि बाप-बेटे ने जवाली को हमेशा ही ठगा है। इस बार भी ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जवाली की जनता आने वाले लोस चुनाव में इसका बदला लेगी। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका