Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एचआरटीसी कर्मियों के प्रतिनिधिमंडल ने सरकार से की मुलाकात

                                                सभी परेशानियों के समाधान का आश्वासन

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

हिमाचल पथ परिवहन निगम के कर्मचारी लंबे समय से अपनी मांगे पूरी करने को लेकर आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच हिमाचल प्रदेश सरकार ने प्रतिनिधिमंडल को मुलाकात करने के लिए राज्य सचिवालय में बुलाया। बैठक में हिमाचल परिवहन इंटक के सदस्यों ने हिस्सा लिया. यह बैठक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और निगम प्रबंधन के साथ हुई बैठक में कर्मचारियों के सभी समस्याओं का चरणबद्ध तरीके से समाधान करने की बात कही गई है। 

हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ बैठक के बाद हिमाचल परिवहन इंटक के अध्यक्ष उमेश कुमार शर्मा ने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों की मांगों को सुना है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से कर्मचारी ओवर टाइम न मिलने की वजह से परेशान है।  इसके अलावा कर्मचारियों की तनख्वाह भी समय पर नहीं आ रही है। 

ऐसे में ड्राइवर-कंडक्टर को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आश्वासन दिया है कि सरकार जल्द से जल्द इनकी मांगों को पूरा करेगी. इसके अलावा कर्मचारियों की तनख्वाह और रिटायर्ड कर्मचारियों की पेंशन भी 7 तारीख से पहले आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार जल्द ही अपने बेड़े में 75 नई बसों को भी शामिल करने जा रही है. इसके अलावा जगह-जगह खड़ी बसों को भी एक जगह लाकर खड़ा करने की बात कही गई है, ताकि बसु का निष्पादन सही तरीके से हो सके। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका