Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला में मिशन 2024 पर मंथन

                                                     शिमला में हिमाचल भाजपा की बैठक जारी 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति की बैठक पीटरहॉफ शिमला में शुरू हो गई है. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन समेत पार्टी के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद हैं। 

गौरतलब है कि केंद्र में मोदी सरकार को बने 9 साल पूरे होने वाले हैं. इस मौके पर भाजपा 2024 का लक्ष्य रख बूथ स्तर तक कार्यक्रमों की योजना बना रही है। इन कार्यक्रमों को लेकर शिमला में हो रही बैठक में चर्चा होगी। बीजेपी महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि इस मौके पर पार्टी विशेष अभियान चलाएगी, जिसके तीन चरण होंगे। पहले चरण में पीएम मोदी देश में दो विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे और देशभर के लोग और पार्टी कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे। 

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी मंथन होगा। गौरतलब है कि साल 2014 और फिर 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रदेश की सभी चारों सीटों पर जीत हासिल की थी लेकिन 2021 में मंडी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी। बीजेपी के नेता दावा कर रहे हैं कि अगले साल लोकसभा चुनाव में एक बार सभी सीटों पर कमल खिलेगा. हालांकि 2019 के मुकाबले इस बार हालात बदल चुके हैं। मौजूदा समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जबकि पिछले चुनाव के वक्त राज्य में बीजेपी की सरकार थी. ऐसे में कार्यसमिति की बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन किया जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका