Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर कहा सुरक्षित है हमारे बच्चे:14 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

                                       नाबालिक बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,गर्भवती होने पर हुआ खुलासा 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

रेप जितना बोलने में आसान है उतना ही आज कल आम हो गया है। आय दिन ऐसी रेप की खबरे सूने को मिलती है। रोज़ किसी न किसी लड़की,बच्ची,बूढी,औरत इस दुष्कर्म का शिकार होती है। आज भी ऐसी ही एक वारदात सामने आई है। हिमाचल को देव भूमि के नाम से जाना जाता है। लेकिन इस देव भूमि में भी ऐसी खबरे एक पवित्र स्थान जहा देवी देवताओ का वास है। शिमला जिले में घटी ये घटना जिसने पुरे प्रदेश को शर्मशार कर दिया। आखिर कहा सुरक्षित है हमारी बेटिया। ये सवाल तो छोटा है लेकिन इसकी गहराई काफी है। 

देव भूमि हिमाचल में रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे है। ख़ास कर अगर देखा जाए तो नाबालिक बच्चियों के साथ ये घटनाये बढ़ती जा रही है। प्रदेश की राजधानी शिमला में ये मामला तब नज़र में आया जब 14 साल की मासूम बच्ची गर्वभती हुई। परिजनों के सामने ये मामला तब आया जब बच्ची बीमार हो गयी और उसे आईजीएमसी ले जाया गया। वहा चिकित्सको ने बच्ची की जाँच की तो पाया की बच्ची गर्वभती है।


 उसके बाद चिकित्सको ने ये मामला पुलिस के सामने रखा। जब पुलिस ने बच्ची से बात की तो पता चला की ये दुष्कर्म बच्ची के चचेरे भाई ने किया है। पुलिस ने तुरंत मामले की पुस्टि करते हुए आरोपी पर केस दर्ज किया। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका