Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कैसे एक टेलीकॉलर ने PMO का अधिकारी बनकर SHO को धमकाया लेकिन अब पहुंचा सलाखों के पीछे।



नई दिल्ली,संजीव ठाकुर 
एक अप्रैल की रात्री लगभग 02.00 AM पर निरीक्षक सुधीर कुमार, प्रबन्धक थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम को उनके सरकारी मोबाईल नम्बर पर एक फोनकॉल प्राप्त हुई और फोनकॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना परिचय PMO के एक उच्च अधिकारी के रिश्तेदार के रूप में दिया तथा थाना सैक्टर-65 में स्थित एक शराब अहाते में एन्ट्री कराने के लिए कहा। थाना प्रबन्धक ने अपनी ड्यूटी का मानक व कार्यक्षेत्र से अवगत कराते हुए शराब पीने के लिए अहाते में एन्ट्री कराने के लिए मना कर दिया तो कॉल करने वाला व्यक्ति वरिष्ठ अधिकारियों से बात करने धमकी देते हुए दबाव बनाकर डराने लगा। उसे अभद्र तरीके से बाद करने के लिए मना किया तो उस व्यक्ति ने कहा कि वह PMO में नियुक्त एक उच्च अधिकारी का रिश्तेदार है तथा SHO को अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। 
उसने अभद्रता से बातचीत करते वरिष्ठ अधिकारियों को थाना में लेकर आने की भी धमकी दी। इस शिकायत पर धारा 419, 506, 507 IPC के तहत थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।,इस अभियोग में निरीक्षक सुधीर कुमार, प्रबन्धक थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की टीम ने इस मामले में आज दिनांक 03.04.2023 को सैक्टर-58, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया जिसकी पहचान सत्यप्रकाश आर्य उर्फ सिद्धार्थ, उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई, आरोपी से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह सैक्टर-18, गुरुग्राम में स्थित एक प्राईवेट कम्पनी में टेलीकॉलर की नौकरी करता है। 
यह अपने साथियों के साथ थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम के एरिया में स्थित एक शराब अहाता में गया था और अहाता में बिना किसी एन्ट्री फीस के प्रवेश करने के लिए इसने उपरोक्त वारदात को अन्जाम दिया था। इसने दबाव बनाने की नीयत से अपना परिचय PMO में नियुक्त एक अधिकारी के रिश्तेदार के रुप में कराया था। इसने अपनी असल पहचान छुपाने के लिए अपना परिचय भी फर्जी नाम (सिदार्थ) के रुप में करवाया था। पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि PMO में नियुक्त जिस अधिकारी का यह अपने आप को रिश्तेदार बता रहा था उस नाम का कोई अधिकारी वहां नियुक्त नहीं है। लोगों को यह अपना नाम सिद्धार्थ भी बताता था।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका