Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंजनघर वार्ड में बड़ी भाजपा की मुश्किलें

                          बागी आरती चौहान ने नही लिया नामांकन वापिस, मिला उगता सूरज चुनाव चिन्ह 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

शिमला भाजपा से बागवत कर आजाद उम्मीदवार आरती चौहान ने अपना नामांकन वापिस नही लिया है। ऐसे में इंजनघर वार्ड में भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती है आरती चौहान पूर्व में पार्षद थी और पार्टी ने उन्हें टिकट न देकर विकास थापटा को टिकट दिया है जिससे नाराज हो कर आरती चौहान ने आजाद उम्मीदवार नामांकन भरा था। शुक्रवार को नामांकन वापिसी का अंतिम दिन था भाजपा ने आरती को मनाने की कोशिश की लेकिन आरती चौहान ने नामांकन वापिस नही लिया और उसे उगता सूरज चुनाह चिन्ह दिया गया है।   

आरती चौहान ने कहा कि बीजेपी पार्टी की तरफ से काफी दबाव था। लेकिन लोगों के कहने पर इस चुनाव में उतरी हैं वार्ड की जनता ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहा गया और नामंकन भरा है ओर आज उन्हें उगता सूरज चिन्ह मिला। उन्होंने कहा कि , बीजेपी द्वारा सिमेट्री के रहने वाले विकास थापटा को इंजन घर वोट से उम्मीदवार बनाया गया है लेकिन वह इस वार्ड में रहते ही नहीं है ओर बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया। बीजेपी तर्क दे रही है कि ओपन वार्ड में महिलाओं को टिकट नहीं दिया जाएगा। जबकि पूरे शहर में डॉक्टर किमी सूद और उनका ही टिकट काटा गया है। 

बाकी सभी महिलाओं को ओपन वार्ड में भी उतारा गया जिसको लेकर उनकी पार्टी से काफी नाराजगी थी और फिर उन्होंने पार्टी के समक्ष की बात रखी थी। पार्टी द्वारा इंजन घर वार्ड से किसी स्थाई निवासी को टिकट दे लेकिन रातों-रात सिमिट्री से विकास थापटा को इंजन घर का प्रत्याशी बनाया है।


 वहीं उन्होंने कहा कि वह भाजपा के कार्यालय गए थे जहां बात की गई है डराया धमकाया नहीं गया है। उन्होंने पार्टी में पद लेने से मना किया है। पार्टी द्वारा समझौते की बात की गई थी जिसको लेकर वे राजी नहीं हुए है।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका