Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला में युवा कांग्रेस का राजभवन तक मशाल जलूस

 शिमला में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वायनाड़ सांसद राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने का विरोध लगातार जारी 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

शिमला में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वायनाड़ सांसद राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने का विरोध लगातार जारी है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय से लेकर राजभवन तक मशाल जुलूस निकाला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह भी इस जलूस का हिस्सा बने। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी श्रीनिवास के नेतृत्व में ये जलूस निकाला गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। मशाल जुलूस में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता उनके साथ है। अभिमान में डूबी सरकार को इसका पता अगले चुनाव में चल जाएगा। वह युवा कांग्रेस के मशाल जलूस में शामिल होकर केंद्र का विरोध करते हैं। युवक कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष वी वी श्रीनिवासन ने कहा कि आज जिस तरह लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है उससे उपलक्ष में हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से लेकर राजभवन तक लोकतंत्र को बचाने के लिए मशाल मार्च निकाला गया है। क्योंकि जिस तरह से संसद के बीच में राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयत्न किया जा रहा है और राहुल गांधी द्वारा पूछे जा रहे प्रश्नों को लेकर जिस तरह से उनकी सदस्यता को रद्द किया गया आज तो आज लोकतंत्र खतरे।

वहीं इस अवसर पर युवा कांग्रेस हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष ने भी कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास लोकसभा के भीतर किया गया और कहीं ना कहीं केंद्र सरकार अडानी और अंबानी को बचाने में लगी है। यह भी कहा कि जिस तरह से उनकी सदस्यता को कुछ ही दिन दिनों के भीतर रद्द कर दिया गया तू कहीं ना कहीं आज लोकतंत्र खतरे में पड़ा है जिसको लेकर आज यह मशाल यात्रा निकाली गई है जिसमें केंद्र की ओर से युवक कांग्रेस अध्यक्ष बीबी श्रीनिवासन , हिमाचल प्रदेश युवा प्रभारी लाली समेत सैकड़ों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस जुलूस में शामिल हुए।


Post a Comment

0 Comments