Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हमीरपुर जिले में एचआरटीसी बस का दरवाजा खुलने से युवती की हुई मौत

                          दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गयी,केवल 22 साल की थी युवती 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

लड़की को घायल अवस्था में टौणी देवी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में सूचना मिलते ही अवाहदेवी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकाघाट लेकर जाया जाएगा। 


जानकारी के अनुसार हमीरपुर डिपो की बस अवाहदेवी से वाया छतरुडू -हमीरपुर आ रही थी। इसी दौरान बस सुबह 8 बजे अवाहदेवी से चली बताया जा रहा है। कि अवाहदेवी से महज 150 मीटर दूरी पर ही चलती बस का दरवाजा अचानक खुल गया। इस दौरान नेपाली मूल की 22 वर्षीय पूनम नीचे गिर गई। पूनम के गिरते ही यात्रियों ही शोर मचाया, उसके बाद तुरंत लड़की को उठाया गया। 

बस से गिरने से लड़की के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। बस का ड्राइवर व कंडक्टर यात्रियों के साथ ही घायल युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन युवती ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा सरकाघाट थाना के अंतर्गत आता है। वहीं, पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं, हमीरपुर पुलिस का कहना है कि सरकाघाट थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि घटना सरकाघाट पुलिस के एरिया में हुआ है। संबंधित थाना पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही हैं।


 





 


Post a Comment

0 Comments