Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल दिवस पर धर्मशाला के पुलिस मैदान में होगा जिला स्तरीय समारोह

                                                   कृषि मंत्री प्रो. चंद्र कुमार होंगे मुख्य अतिथि

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल दिवस के अवसर पर 15 अप्रैल को धर्मशाला के पुलिस मैदान में जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा। कृषि एवं पशु पालन मंत्री प्रो. चंद्र कुमार समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। वे पुलिस मैदान में राष्ट्रीय ध्वज फराएंगे। मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल तथा किशोरी लाल समारोह में विशेष अतिथि के रूप में शामिल रहेंगे।

यह जानकारी उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने आज यहां हिमाचल दिवस समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिये विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक मेें दी। उन्होंने समारोह के सफल आयोजन के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री 15 अप्रैल को प्रातः 10.30 बजे शहीद स्मारक में माल्यापर्ण करेंगे । इसके उपरांत 11ः02 बजे पुलिस मैदान में ध्वजारोहण तथा परेड का निरीक्षण और मार्च पास्ट की सलामी लेने के उपरांत जिला वासियों को संबोधित करेंगे।

डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि परेड में पुलिस, होम गार्डस, एससीसी, एनएसएस तथा स्काउट व गाइडस के दल भाग लेंगे तथा 11 से 14 अप्रैल के मध्य पुलिस मैदान में सुबह 10 से 12 बजे तक परेड का पूर्वाभ्यास किया जायेगा! उन्होंने कहा कि इस समारोह में विभिन्न शिक्षण संस्थानों के बच्चों और सांस्कृतिक दलों द्वारा हिमाचली संस्कृति व देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे।उपायुक्त ने कहा कि हिमाचल दिवस के कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा !सहायक आयुक्त सुभाष गौतम ने बैठक की कार्यवाही का संचालन किया।



Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय