Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चुनावी मैदान में उतरी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह

                      जाखू वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का किया शुभारंभ, भाजपा पर  साधा निशाना

रिपोर्ट नीरज डोगरा शिमला 

नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार  तेज हो गया है। कांग्रेस के बड़े नेता भी उम्मीदवारों के प्रचार में  जुट गए है। शनिवार को हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह ने  वार्ड नं 16 जाखू  में  कांग्रेस उम्मीदवार अतुल गौतम के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस मौके पर शहरी विधायक हरीश जानरथा भी मौजूद रहे।

प्रतिभा सिंह ने इस दौरान जहा नगर निगम चुनाव में जीत का दावा किया वही भाजपा पर भी निशाना साधा।  उन्होंने  कहा कि इस बार नगर निगम चुनाव में कांग्रेस  जीत का परचम लहराएगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो विधानसभा चुनाव में गारंटियाँ दी है वो 5 साल में पूरी होगी अभी तो सरकार बने  चार महीने ही हुए हैं अभी OPS लागू किया गया है और साथ ही महिलाओं के लिए जो आर्थिक गारंटी की बात की गई थी वह भी शीघ्र ही जारी की जाएगी और उसी तरह से बाकी जो गारंटी है वह भी 5 सालों के अंदर पूरी कर दी जाएगी तीन चार महीनों में ही सारी बातों को पूरा करना असंभव है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव में भी जो कांग्रेस का  संकल्प पत्र लाया जाएगा उन बातों को हम पूरा कर पाएंगे साथ ही अपने अपने क्षेत्र को लेकर जनता की जो जो समस्याएं कही है उनमें से जो भी हमे लगता है हमने इस संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि भाजपा का पिछले 5 साल का कार्यकाल बहुत ही निराशाजनक रहा है कांग्रेस की सरकार रही तो कितने काम हुए वे सबके सामने  है लेकिन उसके बाद लोगों ने भाजपा को मौका दिया भाजपा की सरकार बनी कितने ही काम उनके कार्यकाल में हुए हैं ऐसी कौन सी बड़ी इमारत इनके कार्यकाल में खड़ी कर दी गई जिसको देखकर कहा जा सके कि यह भाजपा के द्वारा बनाया गया है हिमाचल प्रदेश में जो भी कार्य हुए हैं वह पूर्व की कांग्रेस सरकार ने किए हैं शिमला की बात की जाए तो चम्याना में  बहुत बड़ा हॉस्पिटल बनाया गया है वह कांग्रेस की देन है गंडल में लॉ यूनिवर्सिटी बनाई गई इसी तरह और भी कई कार्य है जो कांग्रेस सरकार के द्वारा किए गए है जो 5 साल बीते हैं वह मात्र भाजपा के पास बोलने के लिए है कि कोरोना काल के दौरान काम नहीं कर सके लेकिन फिर भी चाहे वो एयरपोर्ट हो जिसकी एयरपोर्ट की बात भाजपा करती रही कि मंडी में देंगे उसका शिलान्यास तक नहीं कर सके भूमि तक उपलब्ध नहीं कर सके। पांच साल बीत गए लेकिन पांच साल में कोई भी काम ऐसा नहीं है जिसको हम कह सके भाजपा के कार्यकाल में हुआ है तो उसका श्रेय उनको दे सके।




Post a Comment

0 Comments