Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक सुदर्शन बबलू के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मरीजों को वितरित किए फल

 ब्लाक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मास्टर प्रीतम सिंह जम्वाल की अगवाई में कार्यकर्ताओं ने फल वितरित किये 

रिपोर्ट अविनाश चौहान ऊना                              

 चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदर्शन सिंह बबलू के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में मरीजों को फल वितरित कर उनका जन्मदिन मनाया। बुधवार को ब्लाक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मास्टर प्रीतम सिंह जम्वाल की अगवाई में कार्यकर्ताओं ने फल वितरित करने के साथ अस्पताल में मरीजों व उनके तीमारदारों से बातचीत उनका कुशलक्षेम जाना और अस्पताल में मिल रही स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मास्टर प्रीतम ने कहा कि विधायक सुदर्शन सिंह बबलू एक गरीब परिवार से संबंधित हैं। इसलिए वह गरीबों के दुःख दर्द को बखूबी समझते हैं। राजनीति से आने से पहले भी वह जनता के बीच रहे और दीन दुखियों की मदद करते रहे हैं। यही वजह है कि चुनावों में उनको जनता कर भरपूर सहयोग मिला और वह भारी मतों से जीतकर विधानसभा पहुंचे।

 विधायक निर्वाचित होते ही उन्होंने सबसे पहले क्षेत्र के अस्पतालों में चल रही स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने का बीड़ा उठाया। विधायक बबलू का मानना है कि जब तक अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का संपूर्ण मुख्यधारा में नहीं आ जाता, तक तक क्षेत्र के विकास का सपना अधूरा है।



Post a Comment

0 Comments