Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोनू ने जीती भटेच्छ छिंज की माली

 उपमंडल शाहपुर के तहत ग्राम पंचायत ठारू के गाँव भटेच्छ की छिन्ज में बड़ी माली सोनू पहलवान के नाम रही

शाहपुर,रिपोर्ट  नवीन शर्मा 

 उपमंडल शाहपुर के तहत ग्राम पंचायत ठारू के गाँव भटेच्छ की छिन्ज में बड़ी माली सोनू पहलवान के नाम रही ! छिन्ज में स्थानीय विधायक श्री केवल सिंह पठानिया ने वतौर  मुख्यातीथि शिरकत  करते हुए कहा कि छिंज मेले हमारी सांस्कृतिक धरोहर हैं जो समाज में आपसी भाई चारा बढ़ाने में अहम भूमिका अदा करते हैं !

 उन्होने कहा कि शाहपुर की जनता ने जो उनके ऊपर भरपूर  विश्वास जताया है व जो भी अपेक्षाये लगायी हैं वो उन पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध हैं तथा विधानसभा क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त करना व चहूमूखी विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है ! पठानिया ने  कहा कि उन्होंने  विधायक ना रहते हुए भी भटेच्छ स्कूल व मैदान के लिए बहुत धन मुहैया करवाया है और आगे भी करवायेंगे! उन्होने कहा कि पंचायत ठारू में पेयजल  की समस्या का शीघ्र समाधान करवाया जाएगा तथा ललेटा व टुंडू के लिए सड़क निर्माण कार्य भी शीघ्र आरंभ करवाया जा रहा है ! पठानिया ने टुंडू,ठारू,भटेच्छ' के लिए एक और बस सेवा भी शीघ्र आरंभ करने की बात कही !


 मुख्यातीथि ने मेला कमेटी को अपनी ऐच्छिक निधि से 11 हज़ार रुपये देने की घोषणा करते हुए कहा कि कमेटी द्वारा निर्मित अखाड़े को और अधिक विकसित करने के लिए अपेक्षानुरूप धन मुहैया करवाया जाएगा! उन्होंने  बड़ी माली के विजेता सोनू और उप विजेता लकी को 31 हजार तथा छोटी माली के विजेता अमृत पाल तथा उप विजेता मिंदा को  21 हज़ार की राशि दे कर सम्मानित किया ! इससे पूर्व  मेला कमेटी द्वारा मुख्यातिथि का जोरदार स्वागत किया गया तथा कमेटी अध्यक्ष परस राम शर्मा व पूर्व अध्यक्ष हरनारायण सिंह द्वारा मुख्यातिथि को शाल व टोपी भेंट की गयी! 

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध