Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बतरा कॉलेज के विद्यार्थियों ने किया औद्योगिक भ्रमण

पालमपुर,नवीन शर्मा
शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर के वीवीए अंतिम वर्ष के छात्रों ने Catch Mineral Plant, रॉयसन (कुल्लू) तथा Bhuttico Industries, शमशी कुल्लू) का दौरा किया। इस दौरान कैच कम्पनी के अधिकारियों ने विस्तारपूर्वक छात्रों को अपने Product के बारे में बताया तथा उन्हें कुछ व्यवसायिक टिप्स भी दिये इसके अतिरिक्त बच्चों ने Bhuttico Industries के इतिहास के बारे में जाना कि किस तरह से एक छोटे से सहकारी संगठन ने आज विश्व में हजारों करोड़ों का कारोवार करके एक अलग पहचान बनाई है। 
छात्रों ने इंडस्ट्रीज के विभिन्न प्लाटों का दौरा भी किया। प्रधानाचार्य डा. प्रज्ञा मिश्रा ने वीवीए कोर्डिनेटर प्रो० निवेदिता परमार एव 'समस्त स्टॉफ के ऐन बच्चों को सफलतापूर्वक इस भ्रमण को सफल बनाने के लिए उन्हें बधाई दी। 
पाँच दिवसीय भ्रमण के दौरान बच्चों ने अटल टनल तथा रिज मैदान शिमला का भी दौरा किया। इस अवसर पर बीबीए प्राध्यापकों ने प्रधानाचार्य सहित कोर्डिनेटर, एव कम्पनी अधिकारियों तथा जगह- जगह तैनात प्रदेश पुलिस की उनके सहयोग हेतु धन्यवाद किया । पूरे Tour में professor भानू अनिता, दीप्ति व सुरेश ने बच्चों का मार्गदर्शन किया ।

Post a Comment

0 Comments