Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोअर बाजार वार्ड से उमंग बंगा ने भरा नामांकन

        शिमला शहरी विधायक हरीश जनारथा सहित काफी तादात में वार्ड की जनता भी उनके साथ दिखी

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर मंगलवार को नामांकन भरने के लिए उम्मीदवारों का उपायुक्त कार्यालय में हुजूम उमड़ पड़ा काफी तादाद में समर्थकों के साथ उम्मीदवार नामांकन भरने पहुंचे शिमला से लोअर बाजार वार्ड से कांग्रेस उम्मीदवार उमंग बंगा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 


इस दौरान शिमला शहरी विधायक हरीश जनारथा सहित काफी तादात में वार्ड की जनता भी उनके साथ दिखी। नामांकन से पहले शेरे पंजाब से उपायुक्त कार्यालय तक रैली का आयोजन किया गया।

इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार उमंग बंगा ने अपनी जीत का दावा किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और लोर बाजार में इससे पहले भी कांग्रेस के पार्षद थे और अधिकतर कार्य यहां पर कर दिए गए हैं लेकिन कुछ जो कार्य बचे हैं उन्हें पूरा करेंगे खासकर बच्चों और युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल मैदान के साथ ही अन्य गतिविधियां करने की कोशिश की जाएगी उन्होंने कहा कि इस वार्ड में कूड़े और पानी के बिलों को लेकर लोगों की मांग है जिसे सरकार के समक्ष उठाया जाएगा। 

वही पूर्व पार्षद इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोअर बाजार मैं पूर्व में विकास कार्य करवाने को प्राथमिकता दी थी और कोविड के दौरान भी लोगों की सेवा की है और इस बार उम्मीद है कि लोअर बाजार की जनता फिर से कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देगी । उन्होंने कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार होने के चलते कुछ कार्य वार्ड में रह गए थे लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और शिमला शहर में भी कांग्रेस के ही विधायक है ऐसे में वार्ड में जो कार्य अधूरे रह गए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments