Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो दिवसीय जिला स्तरीय बैसाखी मेला जवाली के आयोजन

           प्रशासन ने मंगलवार को समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके प्लान तैयार किया

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

जवाली प्रशासन ने दो दिवसीय जिला स्तरीय बैसाखी मेला जवाली के आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रशासन ने मंगलवार को समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके प्लान तैयार किया।   


 
एसडीएम जवाली महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि 14-15 अप्रैल को मिनी हरिद्वार जवाली में वाहनों की पार्किंग के लिए स्थान चिन्हित कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि नगरोटा सूरियां की तरफ से आने वाले वाहनों को हार मैदान तथा जवाली से जाने वाले वाहनों को शिवांश पैलेस के सामने ग्राउंड  में खड़ा करवाया जाएगा। किसी भी वाहन को सड़क किनारे नहीं लगने दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग को स्थल की मरम्मत करने, जल शक्ति विभाग को जल की व्यवस्था करने, बिजली विभाग को बिजली की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को मेला में महिला व पुरुष पुलिस जवान तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को बैसाख संक्रांति के उपलक्ष्य पर पुल पर महिला पुलिस तैनात की जाएगी। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड के वाहन भी दंगल स्थल में खड़े होंगे तथा स्वास्थ्य विभाग भी अपनी सेवाएं देगा। उन्होंने कहा कि मेला में डस्टबिन लगाने व महिलाओं के स्नान हेतु टेंटनुमा स्नानागार की सुविधा नगर पंचायत जवाली द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा कि 13 से 16 अप्रैल तक क्रशर बन्द रहेंगे ताकि देहर खड्ड का पानी साफ रहे। उन्होंने जनता से भी आग्रह किया है कि दो दिवसीय जिला स्तरीय बैसाखी मेला में आने उपरांत गहरे पानी में नहाने को न उतरें।  





Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध