Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कपड़े बदल रही नर्स का वीडियो बनाने का मामला आया सामने,मामला दर्ज, गिरफ्तार

सोलन, रिपोर्ट
सोलन जिला के धर्मपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक निजी नामी अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टर द्वारा ड्यूटी के दौरान कपड़े बदल रही नर्स का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। नर्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और पुलिस ने प्रशिक्षु डॉक्टर का मोबाइल जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक लैब जुंगा भेज दिया है।
पुलिस को दी गई शिकायत में निजी अस्पताल की नर्स ने बताया कि वह पिछले अढ़ाई वर्ष से अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स तैनात है और 1 अप्रैल को इसकी नाइट शिफ्ट में ड्यूटी थी। ड्यूटी शाम को 8 से लेकर सुबह 8 बजे की थी। वह लगभग 7.35 बजे अपनी ड्यूटी पर पहुंच गई। जैसे ही वह अस्पताल पहुंची तो एक डॉक्टर जो पीजी दूसरे वर्ष का छात्र है, उसको अन्दर से बाहर की ओर आता दिखाई दिया। वह उसके साथ बात करने लग पड़ा तथा बात करते-करते उसके साथ ही दोबारा अन्दर की तरफ चल पड़ा।
नर्स के अनुसार वह चेंजिंग रूम में चली गई तो उस समय डॉक्टर बाहर की तरफ जाने के लिए पीछे की ओर मुड़ गया था। उसने सोचा कि उक्त डॉक्टर बाहर की ओर चला गया होगा और वह अपने कपड़े बदलने लग गई। अस्पताल में ऊपर की दीवार जो चेंजिंग रूम के साथ लगती है और आधी दीवार के ऊपर छत तक कोई भी दीवार नहीं है। इससे आर- पार देखा जा सकता है। जैसे ही उसने कपड़े बदलने शुरू किए तो उसकी नजर खाली दीवार पर पड़ी क्योंकि वहां उसे कुछ चमकता हुआ नजर आया। उसे आभास हो गया कि वह चमकती चीज किसी का मोबाइल है। नर्स के अनुसार नजर पड़ने पर उस मोबाइल वाले व्यक्ति ने उसे नीचे कर लिया लेकिन उसे शक हो गया था कि वह व्यक्ति उसके कपड़े बदलने का वीडियो या फोटो ले रहा है। उसने मोबाइल पहचान लिया और वीडियो बनाने वाला व्यक्ति मौके से भाग गया।  पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है। एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रशिक्षु डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है,और मामले में गहनता से जांच की जा रही है दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments