Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अस्पताल पहुंचे विधायक सतपाल सत्ती

                                      गाड़ी के शीशे तोड़ कर निकाला गया था विधायक सतपाल सत्ती को 

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

सतपाल सत्ती के मुताबिक स्थानीय लोगों की सहायता से उनकी गाड़ी के शीशे तोड़कर उनको बाहर निकाला गया, लेकिन इस हादसे में गाड़ी में सवार सभी 3 लोग सुरक्षित हैं। सतपाल सत्ती को इलाज के लिए ऊना अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों की ओर से उनका हेल्थ चेक अप किया जा गया। मीडिया से रूबरू होते हुए सतपाल सत्ती ने इस हादसे से जुड़ी तमाम जानकारी मीडिया को दी।

बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती की गाड़ी मंगलवार सुबह ऊना से शिमला जाते वक्त लाठ्यानी के पास अनियंत्रित होकर अचानक सड़क पर पलट गई। जिस वक्त यह गाड़ी पलटी उस समय गाड़ी में सतपाल सत्ती उनके पीएसओ संदीप कुमार और गाड़ी के ड्राइवर मौजूद थे। सतपाल सत्ती के मुताबिक उनकी गाड़ी चढ़ाई पर थी और सामने से एक गाड़ी उनके तरफ आने लगी जिस कारण उनकी गाड़ी तीन बार पलटी खाने के बाद सड़क पर पलट गई।

उन्होंने भगवान का शुक्र अदा किया है कि उनकी दया दृष्टि से सब ठीक ठाक हैं। उन्होंने कहा कि कोई अंदरूनी चोट ना लगी हो इसलिए वह अपना हेल्थ चेकअप करवाने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। बीजेपी विधायक की एक्सीडेंट की खबर सुनते ही ऊना अस्पताल में उनके समर्थकों और पार्टी से जुड़े लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा भी सतपाल सत्ती का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। सतपाल रायजादा खुद अन्य लोगों की तरह सतपाल सत्ती के साथ खड़े दिखाई दिए।


Post a Comment

0 Comments