Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंजन घर में आजाद प्रत्याशी आरती चौहान ने बढ़ाई कांग्रेस-भाजपा की चिंताएं

            2 मई को नगर निगम शिमला के चुनाव होने हैं.,इससे पहले प्रत्याशी लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

2 मई को नगर निगम शिमला के चुनाव होने हैं. इससे पहले प्रत्याशी लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं। नगर निगम शिमला के इंजन घर वार्ड से आजाद प्रत्याशी आरती चौहान ने कांग्रेस-भाजपा की चिंताएं बढ़ा कर रख दी हैं। 

साल 2017 में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से जीतकर नगर निगम शिमला पहुंची आरती चौहान का साल 2023 में टिकट कट गया। उनकी जगह भाजपा ने हाल ही में पार्टी में आए विकास थापटा को प्रत्याशी बनाया है। इससे नाराज होकर आरती चौहान बतौर आजाद प्रत्याशी मैदान में उतर गई हैं। आजाद प्रत्याशी आरती चौहान को इंजन घर वॉर्ड में लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। आरती चौहान अपनी जीत को लेकर आश्वस्त भी नजर आ रही हैं। 

उन्होंने कहा है कि बीते 5 साल उन्होंने लगातार आम जनता के हित के लिए काम किया। इंजन घर वार्ड में बड़े प्रोजेक्ट लाकर विकास के काम को आगे बढ़ाया है। बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दी। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से टिकट न दिए जाने का मलाल है, लेकिन वह पूरे दमखम के साथ नगर निगम शिमला के चुनाव लड़ रही हैं। आरती चौहान ने दावा किया है कि वह नगर निगम शिमला का चुनाव जीतेंगी और इंजन घर वार्ड की जनता की आवाज को सदन तक पहुंचाएगी। 


Post a Comment

0 Comments