Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मेला कमेटी ने शुरू की तैयारियां, महिला मंडल ने संभाला व्यवस्था का मोर्चा

                                    कोटरोपी में सजा अखाड़ा, सोमवार को होगा कुश्ती का महादंगल

मंडी,रिपोर्ट सोनिका ठाकुर

 पधर उपमंडल की उरला पंचायत के कोटरोपी में विशाल कुश्ती दंगल मेला सोमवार 24 अप्रैल को मनाया जाएगा। जिसके सफल आयोजन को लेकर जहां दंगल कमेटी ने तैयारियां जोर शोर से शुरू की हैं। वहीं महिला मंडल कोटरोपी ने भी सफाई व्यवस्था का जिम्मा संभाल लिया है। जिसके लिए महिलाओं ने शुक्रवार को मेला मैदान के साथ साथ स्कूल परिसर और साथ लगते जंगल में कंटीली झाड़ियों की कांट छांट की। वहीं प्राकृतिक बावड़ी को भी संवारा। 

महिला मंडल प्रधान पुष्पा ठाकुर ने कहा कि नशेड़ी यहां जंगल की आबोहवा को बिगाड़ने के साथ साथ बावड़ी के समीप शराब की खाली बोतलें फैंक कर अव्यवस्था फैला रहे हैं। महिला मंडल ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्ती से निपटेगा। पकड़े जाने पर 500 रुपए जुर्माना वसूला जाएगा। साथ ही स्थानीय पंचायत में शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। 

दंगल आयोजक कमेटी सदस्य खेम सिंह, शेर सिंह, गोपाल सिंह, केशव राम, बीरी सिंह, हरिया राम, लुभान सिंह, गद्दी राम सहित अन्यों ने कहा कि लखदाता पीर को समर्पित कुश्ती दंगल की पूर्वसंध्या को समीप के पंदलाही गांव में सवाल उत्सव मनाया जाएगा। जिसमें बाबा लखदाता पीर की पूजा अर्चना उपरांत टमक बजा विधिवत आगाज किया जाएगा। कुश्ती दंगल में प्रदेश सहित उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, यूपी, जेएंडके, दिल्ली आदि राज्यों के नामी गिरामी पहलवान अखाड़े में जोर आजमाइश करेंगे। जिसके लिए अखाड़े को बेहतर तरीके से तैयार किया जा रहा है।




Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका