Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजकीय महिला बहू तकनीकी संस्थान देहरी में हुआ खेल प्रतियोगिता का आयोजन

 फतेहपुर बिधानसभा क्षेत्र के तहत राजकीय महिला बहू तकनीकी संस्थान देहरी में बुधवार को एक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया  गया

ज्वाली राजेश कतनौरिया रिपोर्ट

फतेहपुर बिधानसभा क्षेत्र के तहत राजकीय महिला बहू तकनीकी संस्थान देहरी में बुधवार को एक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया  गया।

इस दौरान संस्थान के बच्चों ने बैडमिंटन, शॉर्ट पुट, चेस, टेबल टेनिस, बालीबाल, 100 मीटर दौड़ आदि खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी उपयोगिता को सिद्ध किया।सभी खेल गतिविधियां स्पोर्ट्स इंचार्ज संदीप कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुईं। बैडमिंटन युगल स्पर्धा में साक्षी, सुनैना की जोड़ी ने तन्वी, रिया की जोड़ी को हराकर अपना वर्चस्व बनाया।100 मीटर दौड़ में आंचल ने प्रथम, टविंकल ने द्वितीय व शबनम ने तृतीय स्थान हासिल किया।वहीं शॉट पुट में सानिया ने 23 फीट दूर गोला फैंक कर प्रथम स्थान, ईशा ने 22.66 फीट दूर गोला फैंककर द्वितीय स्थान व निधि ने 20.05 फीट दूर गोला फैंक कर तृतीय स्थान हासिल किया।जबकि टेबल टेनिस में काजल ने प्रथम, नैंसी ठाकुर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

चेस में कृतिका प्रथम, साक्षी द्वितीय व नितिका तृतीय स्थान पर रहीं।बालीवाल स्पर्धा में चौथे समेस्टर की टविंकल की टीम ने द्वितीय समेस्टर की सानिया ठाकुर की टीम को हराकर विजेता के रूप में अपनी पहचान बनाई।  बहुतकनीकी संस्थान के प्रिंसिपल डॉ. सतीश अटवाल ने बच्चों को अपने संबोधन में कहा कि इस तरह की खेल गतिविधियों से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। अत: बच्चों को पढ़ाई के साथ खेल गतिविधियों को भी जीवन का अभिन्न अंग मानकर सदैव अपना सर्वोपरि देने की कोशिश करनी चाहिए। 


Post a Comment

0 Comments