Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राहुल गाँधी की सदस्य्ता रद्द करके केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज दबाने का कर रही है प्रयास

    कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा करके जनता को एकजुट किया 

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द करके केंद्र की भाजपा सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है लेकिन भाजपा इसमें सफल नहीं हो पाएगी।


 यह बात संकल्प सत्याग्रह के दौरान जवाली में कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त ने कही। कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा करके जनता को एकजुट किया जिससे कांग्रेस व राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ गई जिसको देखकर केंद्र की भाजपा बौखला गई व बौखलाहट में राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द कर दिया। संजय दत्त ने कहा कि भाजपा कभी भी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी। 

कृषि एवं पशुपालन मंत्री चन्द्र ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने षड्यंत्र के तहत राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द करवाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कतई भी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा ने जनता को महंगाई, बेरोजगारी व भ्र्ष्टाचार की चक्की में पिसने को मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की जीत से साबित हो गया है कि देश मे अब भाजपा के खिलाफ लहर चल पड़ी है। भाजपा की नीतियों से लोग तंग हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता से जो भी वादे किए हैं, उनको पूरा करने के लिए प्रयासरत है। जवाली में पहुंचने पर सहप्रभारी संजय दत्त का जवाली कांग्रेस द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments