Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नागर गैंग' का शार्प शूटर आशीष वर्मा गिरफ्तार एसीपी रमेश लांबा की टीम का प्रशंसनीय कार्य

               अपराध शाखा की अंतरराज्यीय प्रकोष्ठ की टीम  ने 'नागर गिरोह' के शार्प शूटर आशीष वर्मा 

दिल्ली,रिपोर्ट संजीव ठाकुर 

अपराध शाखा की अंतरराज्यीय प्रकोष्ठ की टीम  ने 'नागर गिरोह' के शार्प शूटर आशीष वर्मा , उम्र 25 वर्ष, निवासी मंगल बाजार, लक्ष्मी नगर, दिल्ली को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के लक्ष्मीनगर थाने में दर्ज हत्या और शकरपुर में दर्ज हत्या के प्रयास के मामलों में उसे भगोड़ा घोषित किया गया था, दिल्ली में अपराध और आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अंतरराज्यीय प्रकोष्ठ/अपराध शाखा को वांछित अपराधियों,  विशेष रूप से दिल्ली/एनसीआर के बाहरी इलाकों में सक्रिय गैंगस्टरों पर नजर रखने का काम सौंपा गया था।

हवलदार  हरेंद्र मलिक ने एक सूचना विकसित की थी कि आशीष वर्मा नाम के एक उद्धघोषित अपराधी को पकड़ा जा सकता है, जो वर्तमान में भारत दर्शन पार्क, पंजाबी बाग, दिल्ली में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत है, तदनुसार, उपायुक्त श्री अंकित सिंह और सयुंक्त आयुक्त श्री एस.डी. मिश्रा द्वारा सहायक आयुक्त रमेश चंदर लांबा की निगरानी में निरीक्षक मनमीत मलिक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जिसमें उप निरीक्षक सुनील पंवार, हवलदार सोनू तोमर, हवलदार  हरेंद्र मलिक और सिपाही आशीष शामिल थे । टीम ने पंजाबी बाग, दिल्ली में छापेमारी की और वांछित अभियुक्त आशीष वर्मा को गिरफ्तार किया, जो वहां सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता पाया गया, विस्तृत पूछताछ के दौरान, आरोपी आशीष वर्मा ने  थाना लक्ष्मी नगर में  धारा 302/460/148/149/427/120बी/34 भारतीय दण्ड सहिंता और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया।


 जिसमे इसके गिरोह के सदस्यों ने मयूर चौहान की बेरहमी से हत्या कर दी, जो कि  प्रतिद्वंद्वी छैनू गैंग का सदस्य था। आरोपी ने एक हत्या के प्रयास में भी अपनी संलिप्तता का खुलासा किया, जिसकी प्रथिमिकी धारा 307/148/149/120-बी/34 भारतीय दण्ड सहिंता और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत थाना शकरपुर, दिल्ली में दर्ज की गयी थी | इस वारदात में उन्होंने एक खूंखार गैंगस्टर और प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सरगना सुंदर भाटी को निशाना बनाने की कोशिश करी थी  लेकिन वह उस दिन किसी तरह बच निकला। आरोपी आशीष वर्मा दोनों ही मामलों में उद्घोषित अपराधी  था। 



Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय