Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने कहा कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को ठगा

            शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर चुनावी बिगुल बज चुका है आज नामांकन का आखरी दिन 

शिमला रिपोर्ट नीरज डोगरा

 ऐसे में सभी उम्मीदवार नामांकन भरने के लिए दल बल के साथ उपायुक्त कार्यालय पहुंच रहे हैं। मंगलवार को शिमला ग्रामीण से भाजपा उम्मीदवार नामांकन भरने पहुंचे इस दौरान प्रभारी पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडे  उनके साथ मौजूद रहे।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आज अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। जिस तरह से विधानसभा चुनावों में 10 गारंटियाँ लेकर आई थी और वह पूरी नहीं हुई है ओ पी एस बिजली-पानी का वादा इस सरकार ने किया था लेकिन वह पूरा नहीं हुई है और अब चुनावों के दौरान ओपीएस ओर डीए देने की घोषणा कर रही। वही अब नगर निगम में अभी 10 गारंटियां लेकर आ रही है। लेकिन शिमला की जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है।

पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने कहा कि कांग्रेस के झूठे वादों का अब शिमला की जनता बदला लेगी। शिमला सहित प्रदेश की जनता की जनता को कांग्रेस ने थका है और शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई है कांग्रेस हार मान चुकी है और चुनाव आचार संहिता के बीच टीसीपी के नियम बदले जा रहे हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह को बताएं कि इस समय यह नियम किस आधार पर बदलें। कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई है और अब कांग्रेस को उम्मीदवार तक नहीं मिल रही है। उन्होंने दावा किया कि नगर निगम चुनाव में भाजपा जीत दर्ज करेगी और फिर से नगर निगम में शिमला का ही मेयर और डिप्टी मेयर बनेगा ।



Post a Comment

0 Comments