Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कृपाल परमार ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे को लेकर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर साधा निशाना

ज्वाली, राजेश कतनौरिया 
बीजेपी के पूर्व सांसद व पुर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं फतेहपुर से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले कृपाल परमार ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे को लेकर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर परमार ने नसीहत देते हुए लिखा है कि "सुरेश कश्यप को इस्तीफा तो उपचुनाव के 4-0 के परिणाम के बाद ही देना चाहिए था। उपचुनाव के परिणाम के बाद कश्यप और जयराम ठाकुर को अभय दान किसने दिया।"
जाहिर है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे की गत सायं अफवाह फैली थी लेकिन देर रात उनके अस्पताल में भर्ती होने की तस्वीर भी वायरल हो गई। हालांकि सुरेश कश्यप के इस्तीफे की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन पुख्ता सूत्रों के अनुसार वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं।
उधर कृपाल परमार की बात करें तो विधानसभा मे फतेहपुर से बीजेपी का टिकट ना मिलने पर कपाल परमार आजाद तौर पर चुनावों में कूद पड़े थे उस समय उन्हें खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन किया था और चुनाव ना लड़ने की बात करते हुए उन्हे अपनी मित्रता का वास्ता दिया था। इस दौरान पीएम मोदी से बातचीत करते हुए कृपाल परमार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। पीएम से बातचीत के दौरान परमार ने प्रदेश के बीजेपी नेताओं तक की शिकायत कर दी थी। 


सलंग्न :- फेसबुक पर पोस्ट किया गया सकरिन शोट !

फाइल फोटो व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ का फाइल विडियो ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका