Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली के रविंद्र ने जीता चुक्कू का दंगल, फाइनल में नरेश को हराया


छोटी माली में दिल्ली के विक्रांत ने होशियारपुर के अनुज को दी पटखनी

पंचायत समिति उपाध्यक्ष कृष्ण भोज ने विजेता पहलवानों को किया सम्मानित


पधर(मंडी)। सोनिका ठाकुर
पधर उपमंडल के चुक्कू का कुश्ती दंगल दिल्ली के रविंद्र पहलवान ने जीता। जबकि छोटी माली में दिल्ली के विक्रांत पहलवान ने बाजी मारी। कुश्ती दंगल में लगभग 150 पहलवानों ने अखाड़े में जोर आजमाइश की। दर्शकों को एक से बढ़कर एक रोचक मुकाबले देखने को मिले।
छोटी माली का पहला सेमीफाइनल पधर के मनोज और होशियारपुर के अनुज के बीच हुआ। जिसमें अनुज ने मनोज को पटखनी देकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली के विक्रांत पहलवान ने नूरपुर के विक्की को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। 
दिल्ली के विक्रांत और होशियारपुर के अनुज के मध्य हुए छोटी माली के फाइनल मुकाबले में दिल्ली के विक्रांत विजेता रहे।
बड़ी माली का पहला सेमीफाइनल दिल्ली के रविंद्र और खन्ना के रवि पहलवान के मध्य हुआ। जिसमें रविंद्र ने जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में दिल्ली के नरेश पहलवान ने दिल्ली के गुलिया की पीठ लगा कर फाइनल में स्थान बनाया। 
बाद में रविंद्र और नरेश पहलवान के बीच हुए फाइनल के रोचक मुकाबले में रविंद्र ने जीत दर्ज कर माली पर कब्जा किया। 
पंचायत समिति उपाध्यक्ष कृष्ण भोज ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने विजेता पहलवानों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया। वहीं दंगल के सफल आयोजन के लिए अपनी ओर इक्यावन सौ रुपए की नगद राशि भेंट की। 
बड़ी माली के विजेता पहलवान को दस हजार और उपविजेता को नौ हजार नगद राशि तथा छोटी माली के विजेता को पैंतीस सौ और उपविजेता को पच्चीस सौ रूपए नगद राशि भेंट कर सम्मानित किया गया। 
मेला कमेटी सदस्यों और पंचायत प्रतिनिधियों ने मेले की शोभा बढ़ाने आई माता दुर्गा रझौण की विधिवत पूजा अर्चना कर क्षेत्र की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। 
इस दौरान पंचायत प्रधान मनसा राम, उप प्रधान रमेश कुमार, मेला कमेटी प्रधान धीरज चावला, कृष्ण चावला, मोहन सिंह चावला, मनी राम, बीरी सिंह, रावण सिंह, दसौंधी राम, मनोहर कटारिया, मदन चावला सहित पंचायत के वार्ड सदस्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में