Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तीन सगी बहनों की स्टॉल पर उमड़ी भीड़

 जोगिन्दर नगर राजकीय महाविद्यालय में अध्ययनरत 3 सगी बहनों ने जोगिंद्रनगर मेले में चाट का लगाया  स्टाल 

जोगिन्दर नगर,रिपोर्ट जतिन लटवा 

जोगिन्दर नगर राजकीय महाविद्यालय में अध्ययनरत 3 सगी बहनों ने जोगिंद्रनगर मेले में चाट का लगाया  स्टाल  जहां आत्मनिर्भरता की तरफ कदम बढ़ाया है, भी बनना होगा, गांव चड़ोझ पंचायत दुब्बल की इन 3 सगी बहनों में प्रियंका एम.ए. की पढ़ाई कर रही है जबकि आंचल और कंचन बी. ए. द्वितीय व तृतीय वर्ष की छात्राएं हैं, उन्होंने बताया कि इस स्टाल को लगाने के लिए उनके माता-पिता ने प्रेरित किया है। 


उन्होंने कहा कि स्टूडेंट कॉर्नर के नाम से जो स्टाल उन्होंने खोला है उसमें पानीपुरी, चना चाट और चाट पापड़ी प्रमुख हैं। उन्हें कालेज के लड़के-लड़कियों के साथ-साथ जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है और उनकी चाट की इतनी डिमांड है कि वे उसे पूरा कर नहीं पा रही है।  आंचल कहना है कि वह बड़े होकर  नागरिक सेवाएं  देना चाहती है, प्रियंका पुलिस में जाना चाहती है ओर कंचन आर्मी में लेफ्टिनेंट की पोस्ट चाहती है।

इनका कहना कि हम काम काज करके अपने सपनो को पूरा जरूर करेंगे तथा अपने मां बाप का नाम रोशन जरूर करेंगे। उन्होंने बताया कि कुछ आइटम तो हमने अपनी माता जी से सीखी थीं और  कुछ को बनाने के लिए यूट्यूब का सहारा लिया और हमें गर्व है कि हम यह सब करने में सफल हुईं।


Post a Comment

0 Comments