Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिलिंग में चल रही एकुरेसी प्री वर्ल्ड प्रतियोगिता में बीड के सोहन ठाकुर ओवर ऑल प्रतियोगिता में आगे

                नेपाल के यूकेश गुरंग शून्य अंक लेकर प्रथमं स्थान पर  रहे   महिला वर्ग में नेपाल की रीता श्रेष्ठा आगे

बैजनाथ रितेश सूद/सुधीर शर्म

बैजनाथ बीड़ बिलिंग में आयोजित हो रहे एकुरेसी प्री वर्ल्ड प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को नेपाल के यूकेश गुरंग शून्य अंक लेकर प्रथमं स्थान पर  रहे। यह अभी तक का प्रतियोगिता का पहला शून्य है।इससे पहले कोई भी प्रतिभागी इनसे पहले शून्य लेने में कामयाब नहीं हो सका था ।अमन थापा एक अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहे, और जबकि  चित्र सिंह 2 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रहे।

महिला प्रतिभागियों में नेपाल की रीता श्रेष्ठा 1092 अंक लेकर प्रथम स्थान में रही।जोगिंदर नगर की अलीशा कटोच ने 1373 अंक लेकर द्वितीय स्थान हासिल किया, जबकि भारत की ही नीतिशा सेठिया 2121 अंक लेकर तीसरे स्थान पर चल रही हैं। पुरुषों में भारतीय वर्ग में सोहन लाल ठाकुर प्रथम स्थान पर चल रहे है।चित्र सिंह दूसरे स्थान पर है,जबकि रंजीत सिंह तीसरे स्थान पर चल रहे हैं। महिला भारतीय वर्ग में अलीशा कटोच प्रथम स्थान में चल रही है। नीतीश सेठिया द्वितीय स्थान पर है, जबकि अदिति ठाकुर तीसरे स्थान पर चल रही हैं।

ओवराल प्रतियोगिता में भारत के बीड के रहने वाले  सोहन ठाकुर (अक्षु)  कुल 26 अंक लेकर प्रतियोगिता में पहले स्थान पर चल रहे हैं। नेपाल के अमन थापा 28 अंक लेकर दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। जबकि बीड के ही चित्र सिंह 54 अंक लेकर तीसरे स्थान पर चल रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय