Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर ने बड़े उल्लास से किया मुख्यमंत्री का स्वागत

     मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के पहुंचने पर गर्मजोशी,बैंड-बाजे व पटाखे फोड़कर भव्य स्वागत किया

 जोगिन्दर नगर ,रिपोर्ट जतिन लटावा 

 इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव जीवन ठाकुर में जोगिंदर नगर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। इस अवसर पर करोना काल में जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र में अनाथ हुए बच्चों को भी उन्होंने मुख्यमंत्री से रूबरू करवाया। 

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा ओल्ड पेंशन स्कीम, सुख आश्रय व हर विधानसभा क्षेत्र में डे बोर्डिंग स्कूल खोलने जैसे ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिनसे क्षेत्र की जनता बहुत खुश है और उनका धन्यवाद करने के लिए आज हजारों की तादाद में क्षेत्र की जनता जोगिंदर नगर के घट्टा में उपस्थित हुई है। उन्होंने कहा कि बहुत अर्से बाद प्रदेश को सुखविंदर सिंह सुक्खू के रूप में आम जनमानस को समझने वाले मुख्यमंत्री मिले है। 

उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि वह मुख्यमंत्री के समक्ष जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र में पर्यटन की दृष्टि से अपार संभावनाओं को ध्यान में लाते हुए यहां पर पयर्टन की दृष्टि सहित क्षेत्र का चहुमुखी विकास करवाएं। स्वागत समारोह में दरंग ब्लॉक कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बामन देव वरिष्ठ कांग्रेस नेता रंजन शर्मा सहित विभिन्न पदाधिकारी व पंचायत प्रतिनिधि,यूथ कांग्रेस   अध्यक्ष जोगिंदर नगर सौरभ ठाकुर,विभिन्न विभागों से आए अधिकारी व हज़ारों कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments