Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मनुष्य जीवन 84 योनियों के बंधन से मुक्त होने के लिए मिला है:बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों

पालमपुर, रिपोर्ट 
परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग परिसर 
में रविवार को बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने  लाखों की संख्या में एकत्रित संगत के समक्ष सत्संग की अमृत वर्षा की। यहां पर लाखों की संगत पिछले तीन दिनों से डेरा प्रमुख राधा स्वामी बाबा गुरेन्द्र जी महाराज का सत्संग सुनने पहुंची थी। बाबा गुरेन्द्र जी महाराज ने सत्संग  करते हुए बताया कि मनुष्य जीवन 84 योनियों के बंधन से मुक्त होने के लिए मिला है। 
बाबा बोले कि इस जन्म में हमें जो भी दुख सहन करने पड़ रहे हैं, वो हमारे पूर्व जन्मों के कर्म हैं। हमें 84 योनियों के बंधन से मुक्त होने के लिए ही मानव जीवन मिला है। हमें परमात्मा की भक्ति करनी चाहिए और यही एकमात्र रास्ता है, जो हमें 84 योनियों के बंधन से मुक्त कर सकता है। गुरु और परमात्मा की महत्वता बताते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग शरीर को गुरु मान लेते हैं लेकिन असली गुरु शब्द होता है जो अंत समय तक हमारे साथ रहता है।    
सत्संग के दौरान नेता विपक्ष पूर्व सीएम जयराम ठाकुर,  सीपीएस व पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल, विधायक सुलह विपिन परमार, पूर्व विधायकों में मुलखराज, अरुण मेहरा कूका, विशाल नैहरिया, पंजाब व दूसरे राज्यों के कई मंत्रियों,  विधायकों, अधिकारियों, राजनितिक लोगों व गणमान्य लोगों व संगत ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments