Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिलासपुर भाजपा ने मनाया 44वां स्थापना दिवस

 भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान की अध्यक्षता में पार्टी का 44वां स्थापना दिवस भाजपा जिला कार्यालय बिलासपुर में मनाया गया 

स्वारघाट,रिपोर्ट दीनानाथ ठाकुर 

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान की अध्यक्षता में पार्टी का 44वां स्थापना दिवस भाजपा जिला कार्यालय बिलासपुर में मनाया गया कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करने से हुआ। उस के बाद भाजपा ध्वज फहराया गया।

कार्यक्रम के उपरांत सभी भाजपा नेताओं ने वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुना।इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान  ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई भी दी।

 उन्होंने कहा कि भाजपा आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं ने अथक संघर्ष किया है जो स्वरूप आज भारतीय जनता पार्टी का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर है वह लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। उन्होंने कहा भाजपा सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ काम कर रही है। सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण को हमने हमेशा अपने हृदय और कार्यशैली में सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री जन जन से जुड़े हैं और सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलते हैं उससे साफ दिखता है कि आने वाले लोकसभा चुनावों में एक बार फिर भाजपा की सशक्त सरकार भारत में बनने जा रही है।

इस अवसर पर दीवार लेखन  कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान द्वारा किया गया । इस कार्यक्रम में जिला महामंत्री आशीष ढिल्लो जिला प्रवक्ता रोशन ठाकुर मंडल अध्यक्ष हंसराज ठाकुर मंडल महामंत्री प्यारे लाल चौधरी शहरी अध्यक्ष मदन लाल उपाध्यक्ष अतुल पाल दास नगर परिषद उपाध्यक्ष कमल गौतम व अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments